scriptजहरीली शराबः मृतकों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर | Poisonous liquor: Union minister Tomar arrived to pay tribute to dead | Patrika News

जहरीली शराबः मृतकों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर

locationमोरेनाPublished: Jan 18, 2021 12:22:29 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

घटना से सबक लेने की जरूरत, दोषियों पर कठोर कानूनी कार्रवाई हो – तोमर

0.png

मुरैना. जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत पर केंद्रीय कृषि, किसान कल्याण, ग्रामीण विकास, पंचायती राज, खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर पीडि़त परिवारों के बीच पहुंचे। सभी को श्रद्धांजलि देने के बाद तोमर ने कहा कि मृतकों के परिजनों पर यह बड़ा संकट है और इससे सबक लेने की जरूरत है। ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए। वहीं दोषियों पर कठोर कानूनी कार्रवाई भी की जानी चाहिए।

न्यू हाउसिंग बोर्ड सबसे पहले पहुंचे। जौरा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. योगेश पाल गुप्ता, पूर्व मंत्री ऐदल सिंह कंषाना, मुंशीलाल, रुस्तम सिंह, पूर्व विधायक रघुराज कंषाना, शिवमंगल सिंह तोमर, परशुराम मुदगल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष उदयवीर सिंह सिकरवार, कलेक्टर बी. कार्तिकेयन, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय, अपर कलेक्टर उमेशप्रकाश शुक्ला, एसडीएम नीरज शर्मा, नीरज भदौरिया साथ रहे। न्यू हाउसिंग बोर्ड के बाद तोमर ग्राम पहावली, महाराजपुर, छैरा, मानपुर, हड़बांसी, छिछावली पहुंचे और मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

तोमर ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि हम जानते हैं कि जिस परिवार में व्यक्ति की मृत्यु होती है, उस पर बहुत बड़ा संकट का पहाड़ टूटता है। लेकिन इस घटना से हम सभी को सबक लेने की जरूरत है। ऐसी घटनाओंं की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए। घटना वाले दिन मैंने मुख्यमंत्री से चर्चा की और में लगातार दूरभाष पर संपर्क में रहा। जो भी दोषी हैं, उन पर कठोर कार्रवाई की जरूरत है। इस संकट की घड़ी में हम सबको दु:ख बांटने की जरूरत है। इस घटना से लोग सबक लेंगे और इस प्रकार की पुर्नावती न हो।

संयुक्त कलेक्टर नोडल अधिकारी नियुक्त
जहरीली शराब से मौतों के बाद प्रशासन ने अवैध शराब के कारोबार को नियंत्रित घटना से संबंधित समग्र कार्रवाई के लिए संयुक्त कलेक्टर संजीव जैन को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। कलेक्टर बी कार्तिकेयन के निर्देश पर एडीएम ने इस संबंध में आदेश जारी किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqwn6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो