ट्रैक्टर -ट्रॉली छोड़ भागे चालक

ट्रैक्टर -ट्रॉली छोड़ भागे चालक
morena

चालकों ने पुलिस को देखकर सड़क पर रेत फैलाया और ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गए


मुरैना.
टास्कफोर्स ने रविवार को सुबह ही रेत माफिया को घेरा। कार्रवाई गंजरामपुर मार्ग से शुरू की जो पलपुरा, गढ़ौरा तक चली। चालकों ने पुलिस को देखकर सड़क पर रेत फैलाया और ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गए। दो ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गए। एक पलपुरा के पास लौटकर भागते समय पलट गया और पुलिस ने दो ट्रैक्टर और चार ट्रॉलियां जब्त कर ली हैं। एक आरोपी को गिरफ्तार करने की खबर है।


रविवार की सुबह एसडीएम, डीएसपी मुख्यालय, एसडीओ फोरेस्ट, टीआई सिविल लाइन, माइनिंग के अधिकारी सहित पुलिस लाइन का भारी पुलिस फोर्स रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई के लिए सड़क पर निकला। पूरा अमला बड़ोखर होते हुए गंजरामपुर से घुसा। यहां से विसंगपुर, पलपुरा होते हुए गड़ौरा तक पहुंचा। रास्ते में अमले को देखकर ट्रैक्टर-ट्रॉली रेत सड़क पर फैलाकर भागते दिखे। कुछ ट्रॉली छोड़कर भाग गए। इस दौरान अमले ने दो टै्रक्टर व चार ट्रॉली जब्त की हैं। एक आरोपी भी गिरफ्तार किया है। दो ट्रैक्टर-ट्रॉली सिविल लाइन थाना और दो ट्रॉली पुलिस लाइन में रखी गई हैं।



रेत की ट्रॉली से टकराकर नेत्रहीन घायल

पलपुरा में चंबल रेत का टै्रक्टर ट्रॉली चारों तरफ से घिर गया तो चालक ने तेजी से पीछे मोड़कर भागने का प्रयास किया। इसी दौरान ट्रॉली पलट गई। इस ट्रॉली से टकराकर रामसुख (40) पुत्र रामदयाल खटीक निवासी पलपुरा घायल हो गया। उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के दौरान उसकी छुट्टी कर दी गई। इस दुर्घटना के बाद अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए और अभियान को वहीं पर थाम कर वापस चले आए।


बीहड़ में पटक कर भगा ले गया ट्रैक्टर

पलपुरा में सड़क पर चारों तरफ से अपने आपको घिरा पाकर चालक ने पहले तो रेत से भरी ट्रॉली को अलग किया। उसके बाद पांच फुट गहरे बीहड़ में ट्रैक्टर को सीधे पटक दिया और भाग गया। अधिकारियों को लगा कि इसका पीछा और यह दुर्घटना का शिकार हो गया तो बेवजह मामला तूल पकड़ेगा और अधिकारियों ने ट्रॉली को जब्त कर टै्रक्टर को छोड़ दिया।


 रविवार की सुबह टास्कफोर्स ने रेत कारोबारियों की घेराबंदी की। इस दौरान दो ट्रैक्टर व चार ट्रॉली चंबल रेत से भरी पकड़ी हैं। उनको पुलिस कस्टडी में रखवाया गया है। वन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।
"एसके प्रजापति, एसडीओ, वन विभाग, मुरैना"

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned