script38 दिन बाद मां को मिला मासूम बेटा, पिता और सौतेली मां ने किया था अपहरण | Police arrest kidnapper father and step mother from Raipur | Patrika News

38 दिन बाद मां को मिला मासूम बेटा, पिता और सौतेली मां ने किया था अपहरण

locationमोरेनाPublished: Feb 28, 2021 07:07:24 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

14 महीने के मासूम रुद्र को पुलिस ने रायपुर से किया बरामद, पिता ने ही दूसरी पत्नी के साथ मिलकर किया था अपहरण..

masoom.png

मुरैना. मध्यप्रदेश के मुरैना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला एक 14 महीने के मासूम बच्चे के अपहरण का है जिसे पुलिस ने 38 दिनों बाद छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बरामद कर उसकी मां के सुपुर्द किया है। मासूम बच्चे का अपहरण किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही पिता ने अपनी दूसरी पत्नी यानि बच्चे की सौतेली मां के साथ मिलकर किया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

38 दिन मां को मिला मासूम रुद्र
मुरैना के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत लक्ष्मी कॉलोनी में रहने वाली पूजा तोमर ने अपनी सास के साथ मिलकर 18 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति दूसरी पत्नी के साथ मिलकर उसके 14 महीने के मासूम बच्चे रुद्र को उठाकर अपने साथ ले गया है। पूजा ने बताया था कि उसके पति का नाम रोहित तोमर है जिसके साथ उसकी शादी 11 मई 2017 में हुई थी। और उनका 14 महीने का एक बेटा रुद्र भी है। लॉकडाउन में काम धंधे की तलाश में पति रोहित कोलकाता गया था जहां वो इंद्रजीत मित्रा एसोसिएट कंपनी में कंपनी में काम करता था। वहीं पर उसकी मुलाकात रायपुर की रहने वाली एक महिला से हुई और दोनों ने शादी कर ली। 6 महीने से रोहित अपने घर नहीं लौटा और 18 जनवरी को अचानक दूसरी पत्नी को लेकर घर आया। चॉकलेट खिलाने के बहाने दोनों रुद्र को लेकर गए और वापस नहीं लौटे।

 

मोबाइल लोकेशन से रायपुर से किया गिरफ्तार
पुलिस ने रोहित व उसकी पत्नी की मोबाइल लोकेशन तलाशी तो वो रायपुर मिली। पुलिस रायपुर पहुंची और मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया। उनके चंगुल से मासूम रुद्र को भी बरामद कर मां के सुपुर्द कर दिया गया है। 38 दिन बाद मासूम बच्चे को पाकर मां पूजा की आंखों में आंसू आ गए और उसने पुलिसकर्मियों का दिल से शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पति के जाने के बाद अब उसकी जिंदगी का एक ही सहारा है जिसे पुलिसकर्मियों ने उससे मिलवा दिया है।

देखें वीडियो- चीतल का मांस ले जा रहे दो आरोपी गिरफ्तार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zm0wy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो