38 दिन बाद मां को मिला मासूम बेटा, पिता और सौतेली मां ने किया था अपहरण

14 महीने के मासूम रुद्र को पुलिस ने रायपुर से किया बरामद, पिता ने ही दूसरी पत्नी के साथ मिलकर किया था अपहरण..

By: Shailendra Sharma

Published: 28 Feb 2021, 07:07 PM IST

मुरैना. मध्यप्रदेश के मुरैना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला एक 14 महीने के मासूम बच्चे के अपहरण का है जिसे पुलिस ने 38 दिनों बाद छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बरामद कर उसकी मां के सुपुर्द किया है। मासूम बच्चे का अपहरण किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही पिता ने अपनी दूसरी पत्नी यानि बच्चे की सौतेली मां के साथ मिलकर किया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

38 दिन मां को मिला मासूम रुद्र
मुरैना के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत लक्ष्मी कॉलोनी में रहने वाली पूजा तोमर ने अपनी सास के साथ मिलकर 18 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति दूसरी पत्नी के साथ मिलकर उसके 14 महीने के मासूम बच्चे रुद्र को उठाकर अपने साथ ले गया है। पूजा ने बताया था कि उसके पति का नाम रोहित तोमर है जिसके साथ उसकी शादी 11 मई 2017 में हुई थी। और उनका 14 महीने का एक बेटा रुद्र भी है। लॉकडाउन में काम धंधे की तलाश में पति रोहित कोलकाता गया था जहां वो इंद्रजीत मित्रा एसोसिएट कंपनी में कंपनी में काम करता था। वहीं पर उसकी मुलाकात रायपुर की रहने वाली एक महिला से हुई और दोनों ने शादी कर ली। 6 महीने से रोहित अपने घर नहीं लौटा और 18 जनवरी को अचानक दूसरी पत्नी को लेकर घर आया। चॉकलेट खिलाने के बहाने दोनों रुद्र को लेकर गए और वापस नहीं लौटे।

 

मोबाइल लोकेशन से रायपुर से किया गिरफ्तार
पुलिस ने रोहित व उसकी पत्नी की मोबाइल लोकेशन तलाशी तो वो रायपुर मिली। पुलिस रायपुर पहुंची और मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया। उनके चंगुल से मासूम रुद्र को भी बरामद कर मां के सुपुर्द कर दिया गया है। 38 दिन बाद मासूम बच्चे को पाकर मां पूजा की आंखों में आंसू आ गए और उसने पुलिसकर्मियों का दिल से शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पति के जाने के बाद अब उसकी जिंदगी का एक ही सहारा है जिसे पुलिसकर्मियों ने उससे मिलवा दिया है।

देखें वीडियो- चीतल का मांस ले जा रहे दो आरोपी गिरफ्तार

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned