scriptपुलिस ने बुलाया थाने और दर्ज कर ली गुमशुदगी | Police called the police station and registered a missing person | Patrika News
मोरेना

पुलिस ने बुलाया थाने और दर्ज कर ली गुमशुदगी

दो माह से पत्नी व बेटियों को तलाश रहे हरिओम को मिली राहत

मोरेनाMay 15, 2020 / 06:02 pm

महेंद्र राजोरे

पुलिस ने बुलाया थाने और दर्ज कर ली गुमशुदगी

गुरुवार को पत्रिका में प्रकाशित खबर।

मुरैना. दो माह से पत्नी व बेटियों के लापता होने की गुहार लगाते आ रहे हरिओम प्रजापति को अंतत: शुक्रवार की सुबह राहत मिली, क्योंकि पत्रिका में खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने खुद कॉल करके उसे थाने बुलाया और पत्नी व बेटियों की गुमशुदगी दर्ज कर ली।
महाराजपुर रोड निवासी हरिओम प्रजापति की पत्नी 16 मार्च को लापता हो गई थी। तब से वह रोज थाने के चक्कर लगा रहा था। इस मामले में कार्रवाई की उम्मीद लेकर वह पुलिस अधिकारियों से भी मिला, लेकिन बात नहीं बनी। 14 मई के अंक में पत्रिका ने उसकी व्यथा को ‘बेटियों के साथ गायब पत्नी, दो माह में पुलिस ने दर्ज नहीं की गुमशुदगीÓ शीर्षक से खबर के रूप में प्रकाशित किया। इसके बाद सिविल लाइंस थाना पुलिस ने हरिओम प्रजापति को कॉल करके थाने बुलाया और उसकी पत्नी निशा सहित दो बेटियों की गुमशुदगी दर्ज कर ली। पुलिस ने उसे आश्वासन भी दिया है कि वह इस प्रकरण की पड़ताल अविलंब शुरू कर रही है। देखना यह है कि पुलिस अपने प्रयास में कब तक कामयाब हो पाती है।

सीडब्ल्यूसी ने भी लिखा पत्र


पत्रिका में खबर प्रकाशित होने के बाद बाल कल्याण समिति ने भी इस मामले को संज्ञान में लिया है। चूंकि निशा अपने साथ दो मासूम बेटियों को भी ले गई है, इसलिए बाल कल्याण समिति ने पुलिस को लिखे पत्र में इस मामले को गंभीरता से लेने की बात कही है। उधर चाइल्ड लाइन संस्था के नितिन शिवहरे ने भी गुरुवार को इस मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस से बात की।

Home / Morena / पुलिस ने बुलाया थाने और दर्ज कर ली गुमशुदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो