scriptआखिर घरों से निकलने वालों से क्या पूछ रहें थे पुलिस वाले | police, interrogate, who, leave, homes, morena news in hindi, morena | Patrika News

आखिर घरों से निकलने वालों से क्या पूछ रहें थे पुलिस वाले

locationमोरेनाPublished: Jul 10, 2020 09:14:23 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

सुबह सख्ती, दोपहर के बाद दी ढील, ओवरब्रिज से सामान्य रहा यातायात, निकलते रहे वाहन

आखिर घरों से निकलने वालों से क्या पूछ रहें थे पुलिस वाले

आखिर घरों से निकलने वालों से क्या पूछ रहें थे पुलिस वाले

मुरैना. कफ्र्यू के दौरान शुक्रवार को सुबह से ही पुलिस ने सख्ती कर दी थी। हर आने जाने वाले को रोका गया और बिना काम के मिले उनको वापस किया गया। ओवरब्रिज पर भी सुबह चेकिंग पॉइंट लगाकर राहगीरों को रोका गया। लेकिन दोपहर बारह बजे के समय ओवरब्रिज पर यातायात सामान्य था। ओवरब्रिज से वाहन शहर में प्रवेश कर रहे थे और वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस स्टाफ दुकानों की आड़ में खड़ा था।
गुरुवार को कमिश्नर चंबल संभाग ने कफ्र्यू के दौरान सख्ती बरतने के निर्देश दिए थे। उसी के तहत पुलिस सुबह से सडक़ों पर उतर पड़ी और राहगीर से शहर में निकलने का वाजिब कारण पूछा गया। वहीं पशु चिकित्सा विभाग के कर्मचारी अपनी ड्यूटी करने अस्पताल जा रहे थे तभी पुलिस ने उनको डंडे मारे और उनकी बाइक रख ली। कर्मचारियों ने अपने आई कार्ड भी दिखाए और कहा कि हम पशु चिकित्सालय जा रहे हंै, वहां पर कर्मचारी हैं लेकिन उन्होंने नहीं सुनी। बाद में अस्पताल के पशु चिकित्सक व कर्मचारी पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने गए लेकिन वह नहीं मिले। उनकी अनुपस्थिति में डीएसपी मुख्यालय ने उनकी फरियाद सुनी और उन्होंने कोतवाली थाना प्रभारी को फोन किया तब उनकी बाइक वापस मिल सकी।

ट्रेंडिंग वीडियो