scriptपुलिस ने कहा, कुछ कम कर लो, पैसे दिलवा देंगे | Police said, reduce something, will get the money | Patrika News

पुलिस ने कहा, कुछ कम कर लो, पैसे दिलवा देंगे

locationमोरेनाPublished: Oct 10, 2021 09:08:58 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– ज्ञानेश्वरी मंदिर से मंगलसूत्र व जंजीर लूटने वाली महिलाओं को पुलिस नहीं कर सकी नामजद

पुलिस ने कहा, कुछ कम कर लो, पैसे दिलवा देंगे

पुलिस ने कहा, कुछ कम कर लो, पैसे दिलवा देंगे


मुरैना. तीन दिन पूर्व ज्ञानेश्वरी माता मंदिर से जंजीर व मंगलसूत्र लूटने वाले गिरोह की तीन महिलाओं को जनता ने पकडक़र पुलिस को सौंप दिया था, पुलिस उनको नामजद नहीं कर सकी और फरियादी पक्ष से पुलिस कह रही है कि चीज तो नहीं मिल सकती अगर कुछ कम कर लो, तुम्हारे पैसे हम दिलवा देंगे। यह कहना हैं कि धीरेन्द्र वाथम निवासी गणेश पुरा का। यहां बता दें कि ७ अक्टूबर को ज्ञानेश्वरी मंदिर से धीरेन्द्र की मां ऊषा बाथम के गले से सवा तोले की सोने की जंजीर खींच ली थी। इस दौरान कुछ अन्य महिलाओं की भी जंजीर व मंगलसूत्र पार कर दिए थे। इसलिए सभी ने मिलकर चोर गिरोह की तीन महिलाओं को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने जिन महिलाओं के जेवर चोरी गए थे, उनकी एफआइआर तो कर ली लेकिन अज्ञात आरोपियों के नाम की, महिलाओं से जेवर बरामद नहीं हो सके इसलिए नामजद नहीं किया जा सका। ऊषा के पुत्र धीरेन्द्र का कहना हैं कि थाना प्रभारी ने मुझसे कहा था कि आपकी चीज तो नहीं आ सकती लेकिन कुछ कम कर लो तो पैसे दिलवा सकते हैं। पहले उसी दिन शाम को और अब चार पांच दिन की बोल रहे हैं कि थोड़ा इंतजार करो, पैसे आ जाएंगे।
कट्टा अड़ाकर मंगलसूत्र लूटने वालों पर चोरी का केस …………
सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व चंबल कॉलोनी में चौकीदार मुरली मनोहर सिंघल की पत्नी गीता देवी से कट्टा अड़ाकर तीन बदमाश मंगलसूत्र व ढाई हजार रुपए लूट ले गए। इस मामले में पहले तो कोतवाली पुलिस ने एफआइआर न करते हुए दो दिन फरियादी पक्ष को टरकाया गया और एफआइआर की तो लूट की नहीं बल्कि चोरी की दर्ज की गई है। जबकि लूट के बाद भाग रहे बदमाशों को वहीं के एक कर्मचारी ने टोका तो बदमाशों ने उसकी कनपटी से भी कट्टा अड़ा दिया था फिर भी पुलिस वारदात को लूट मानने को तैयार नहीं हैं।
कथन
– फरियादी पक्ष ही स्वयं कह रहा था कि अगर चीज नहीं मिल रही है तो हमको आधे पैसे ही दिलवा दो। महिलाओं के कब्जे से कुछ भी नहीं मिला। हम लगे हुए हैं, जल्द ही कुछ अन्य महिलाओं को पकडक़र जेवर बरामद किए जाएंगे।
शैलेन्द्र गोविल, टी आई, सिटी कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो