मासूम बच्ची से दुष्कृत्य के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना घेरा

शनिवार को करीब दो सैकड़ा ग्रामीणों ने कैलारस थाने का घेराव किया। सभी लोग मास्क लगाकर आए लेकिन सोशल डिस्टेंस का मजाक व लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए थाने पहुंचे और बच्ची के दुष्कृत्य के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

By: rishi jaiswal

Published: 18 Apr 2020, 09:30 PM IST

कैलारस. नेपरी ग्राम में 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई दुष्कृत्य की घटना के दोषियों तक पुलिस अभी तक नहीं पहुंच सकी है। इस घटना को लेकर जहां क्षेत्र में दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हर वर्ग में रोष है।

शनिवार को करीब दो सैकड़ा ग्रामीणों ने कैलारस थाने का घेराव किया। सभी लोग मास्क लगाकर आए लेकिन सोशल डिस्टेंस का मजाक व लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए थाने पहुंचे और बच्ची के दुष्कृत्य के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस द्वारा इस घटना को लेकर पूछताछ के लिए लगातार की जा रही धर पकड़ से नेपरी गांव के लोग दहशत में है। पुलिस ने कई लोगो को पकड़ा और थाने बुलाया है लेकिन अभी तक घटना के असल दोषियों का कोई सुराग नही लग सका है।

नेपरी ग्राम के हर वर्ग के सेकड़ों लोग एकत्रित होकर कैलारस थाने पहुचे और कहा कि ग्राम के लोग इस घटना के कारण बेहद परेशान है और चाहते है कि असल दोषी पक्रड़ में आये और हम सब पुलिस का सहयोग कर रहे है और करने को तैयार है लेकिन ग्राम में पुलिस अनावश्यक दहशत का वातावरण न बनाये।

ग्रामीणों ने कहा कि रोजाना दर्जनों लोगों को थाने बुलाया जा रहा है और मारपीट की जा रही है इस कारण गांव के लोग भयभीत है। नगर निरीक्षक एन के त्रिपाठी ने लोगों से कहा यह बात सही है इस घटना में कुछ ज्यादा लोगों को बुलाया लेकिन आगे से ऐसा नही होगा।

इस अवसर पर कोरोना संकट के समय जहां मास्क लगाना अनिवार्य है वही स्वयं नगर निरीक्षक मास्क नही लगाए थे जबकि सैकड़ों की संख्या में आये ग्रामीण मास्क व मुह से कपड़े से ढके हुए थे।

गांव के सैकड़ों लोगों के थाने आने की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हंसराज सिंह, एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया तत्काल कैलारस थाने पर पहुचे उन्होंने कहा कि मामला गंभीर है और संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है और पूछताछ करके उनको छोड़ दिया जा रहा है।

विदित हो कि घटना 13 अप्रैल की है उक्त मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया जा चुका है लेकिन आरोपी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

नेपरी के लोग कैलारस थाने आए थे, मैं जब थाने पर पहुंचा तब कुछ ही लोग थे, अगर भीड़ आई है तो दिखवा लेते हैं।
हंसराज सिंह, एडीशनल एसपी, मुरैना

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned