पुलिस सख्त, सब्जी मंडी में वाहनों का प्रवेश रोका

नगर निगम कार्यालय परिसर को बनाया पार्किंग स्थल

By: Ashok Sharma

Published: 27 Mar 2020, 08:51 PM IST


मुरैना. लॉक डाउन में पिछले दो दिन से पुलिस की नरमी के बाद शुक्रवार को सुबह से ही सख्ती दिखाना शुरू कर दिया। बारिश होने पर स्टेडियम में सब्जी मंडी शिफ्ट नहीं हो सकी इसलिए पुरानी सब्जी मंडी में एम एस रोड से ही वाहनों का प्रवेश रोक दिया। लोगों को पैदल भेजा गया और वाहनों को नगर निगम कार्यालय में पार्किंग कराया गया।
पुलिस ने सुबह से ही सख्ती दिखाना शुरू कर दिया। वार्ड १३ केशव कॉलोनी में क्राइम ब्रांच प्रभारी सचिन पटेल व उनकी टीम ने घर के बाहर बैठे लोगों को हडक़ाया और चौराहा व घरों के बाहर खड़े लोगों को अंदर रहने की हिदायत दी। वहीं ओवरब्रिज चौराहे पर एएसआई गंभीर सिंह अपनी टीम के साथ मौजूद रहे। अंबाह पोरसा क्षेत्र के कुछ लोग लोडिंग वाहन में भरकर निकल रहे थे, उस गाड़ी को ओवरब्रिज चौराहे पर रोक लिया। तभी पीछे से पुलिस के कुछ कर्मचारी पहुंचे, उन्होंने बताया कि इनका चेकअप हो चुका है, इनको होम क्वारंटाइन के लिए घर भेजा गया है, उसके बाद गाड़ी को निकाला गया। इसी तरह हनुमान चौराहे पर एएसआइ विनय दीक्षित ने मोर्चा सम्हाला। उन्होंने अपनी टीम के साथ वहां खुली किराना की दुकानों पर भीड़ एकत्रित नहीं होने दी।
पुलिस ने कराया राहगीर व मजदूरों को भोजन
मुरैना. जिले में लॉक डाउन के चलते नाश्ता की दुकान व होटल बंद हैं इसलिए राहगीर व मजदूरों के सामने रोजीरोटी का संकट खड़ा हो गया है। इस संकट की घड़ी में नूराबाद पुलिस ने आपसी कलेक्शन से एकत्रित की राशि व बानमोर पुलिस ने व्यापार मंडल के सहयोग से राहगीर व हाइवे किनारे बसे मजदूरों को भोजन के पैकिट वितरित किए। नूराबाद पुलिस ने स्वयं ठेला लगाकर लोगों के लिए नाश्ता तैयार किया। पुलिस के इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं।

Ashok Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned