scriptपुलिस से बचने फैंकते रहे सडक़ पर शराब की बोतलें, फिर भी पुलिस ने पकड़ा | Police, throwing, bottles, liquor, road, escape, police, caught, moren | Patrika News

पुलिस से बचने फैंकते रहे सडक़ पर शराब की बोतलें, फिर भी पुलिस ने पकड़ा

locationमोरेनाPublished: Dec 19, 2020 11:57:22 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई, पुलिस ने खनेता में पकड़ी गाड़ी

पुलिस से बचने फैंकते रहे सडक़ पर शराब की बोतलें, फिर भी पुलिस ने पकड़ा

पुलिस से बचने फैंकते रहे सडक़ पर शराब की बोतलें, फिर भी पुलिस ने पकड़ा

मुरैना. सिविल लाइन थाना पुलिस ने फ्लाइओवर के शुरू में ही बाइपास के पास प्वाईंट लगाया था। जब कार का पीछा किया तो आरोपी कार से बोतल पीछे फेंकते गए जिससे पुलिस की गाड़ी पंचर हो जाए और हम निकल जाएं। पुलिस ने हाईंवे से खनेता गांव तक पीछा किया। अंत: खनेता गांव में पुलिस ने गाड़ी कार को आगे से घेर लिया जिससे आरोपी भाग नहीं सके और पकड़े गए। कार से आठ पेटी राजस्थान की अंग्रेजी शराब जब्त की है। कार से तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।
कस्बा भ्रमण के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि धौलपुर की तरफ से एक सेंट्रो कार क्रमांक एमएच 06 एम 5870 में तीन लोग अवैध शराब भरकर ग्वालियर की तरफ आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना की तस्दीक हेतु मय फोर्स के रवाना होकर अंबाह बायपास तिराहे पर पहुंचे तो कुछ देर बाद एक ग्रे कलर की कार आती दिखी, जिसे फोर्स की मदद से घेरकर पकड़ा, जिसमें तीन लोग बैठे थे। कार की तलाशी लेने पर उसमें आठ पेटी राजस्थान ब्रांड काउंटी क्लब अंग्रेजी शराब रखी मिली। जब्त शराब की कीमत करीब 40 हजार रुपए बताई गई है। गिरफ्तार आरोपियों में अजीत गुर्जर, दीपू गुर्जर, गांधी सिकरवार निवासी गोपाल पुरा शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
इधर 2.50 लाख की शराब कंटेनर सहित पकड़ी

जौरा. जौरा एसडीओपी सुजीत भदौरिया को 19 दिसंबर की रात एक बजे मुखबिर से सूचना मिली कि एक कंटेनर फूलपुरा रोड कैलारस बॉर्डर के पास खड़ा है और उसमें से शराब की पेटियों को छोटी-छोटी गाडिय़ों में ले जा रहे हैं। तब तत्काल सूचना की तस्दीक की गई तो फूलपुरा रोड पर एक कंटेनर क्रमांक एचआर 61 बी 1778 खड़ा था। कंटेनर पर कोई चालक या व्यक्ति पास में नहीं था। कंटेनर खुला था अंदर देखा तो उसमें 45 पेटी अंग्रेजी शराब एपीसोड लिखी रखीं थीं। जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई गई। कंटेनर की कीमत करीब दस लाख रुपए, इस तरह कुल मशरूका 12.50 लाख का जब्त किया गया। एसडीओपी भदौरिया ने बताया कि कंटेनर को कोई मुरैना का व्यक्ति खरीदकर लाया है, अब पता कर रहे हैं, आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो