scriptपुलिस ने की रेत मंडी पर कार्रवाई, दो ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक सहित पकड़े | Police took action on the sand market, caught two tractor-trolley driv | Patrika News

पुलिस ने की रेत मंडी पर कार्रवाई, दो ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक सहित पकड़े

locationमोरेनाPublished: May 25, 2023 11:10:05 am

Submitted by:

Ashok Sharma

– पुलिस ने एक किमी तक किया पीछा, चालक ने ट्रॉली पलटकर किया भागने का प्रयास- क्रेन से ट्रॉली सीधी कर टै्रक्टर सहित थाने ले गई पुलिस, कार्रवाई के समय डेढ़ दर्जन टै्रक्टर ट्रॉली खड़े थे मंडी में- तीन थानों की पुलिस पहुंची मौके पर, छाबनी बना विस्मिल नगर, रेत माफिया के लोग बड़ी संख्या में हुए एकत्रित, पुलिस बल देखकर कार्रवाई का साहस नहीं जुटा पाए

पुलिस ने की रेत मंडी पर कार्रवाई, दो ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक सहित पकड़े

पुलिस ने की रेत मंडी पर कार्रवाई, दो ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक सहित पकड़े


मुरैना. हाइवे पर लगी रेत मंडी पर तीन थानों के पुलिस बल ने गुरुवार की सुबह छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने घेराबंदी कर एक टै्रक्टर ट्रॉली को मौके से पकड़ लिया और अन्य पीछा किया तो इधर उधर भाग गए। एक किमी दूर विस्मिल नगर के अंतिम छोर पर एक ट्रॉली पलट गई, उसको जेसीबी से सीधा करके टै्रक्टर सहित पुलिस थाने ले गई। कार्रवाई के दौरान विस्मिल नगर में रेत माफिया के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए लेकिन पुलिस छाबनी बनने पर माफिया के लोग कार्रवाई का साहस नहीं जुटा पाए।
पिछले कई दिन से पुलिस अधिकारियों को हाइवे पर रेत मंडी लगने की शिकायत मिल रही थी। इसी के चलते गुरुवार की सुबह सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की। जिस समय पुलिस पहुंची उस समय मंडी में डेढ़ दर्जन रेत से भरे टै्रक्टर ट्रॉली मौके पर खड़े थे लेकिन पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने एक टै्रक्टर ट्रॉली को मौके से चालक सहित पकड़ लिया और अन्य का पीछा किया तो एक ट्रॉली विस्मिल नगर के पलटकर चालक ने टै्रक्टर लेकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर चालक को हिरासत में ले लिया। कुछ ही देर में सिविल लाइन, स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी से ट्रॉली को सीधा करके मौके से टै्रक्टर सहित थाने ले गई।
वेन में मारी टक्कर, की क्षतिग्रस्त
रेत से भरे टै्रक्टर- ट्रॉली को चालक ने इस कदर दौड़ाया कि विस्मिल नगर में डीएफओ कार्यालय के पीछे खड़ी वेन में टक्कर मार दी जिससे वह क्षतिग्रस्त कर दिया और आगे चालक आगे भागता गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l8914
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो