script

बड़ी खबर : राहुल गांधी मुरैना पहुंचे,भाजपा पर गरजे सिंधिया,देखें वीडियो

locationमोरेनाPublished: Oct 06, 2018 01:43:34 pm

Submitted by:

monu sahu

बड़ी खबर : राहुल गांधी मुरैना पहुंचे,भाजपा पर गरजे सिंधिया,देखें वीडियो

rahul gandhi

बड़ी खबर : राहुल गांधी मुरैना पहुंचे,भाजपा पर गरजे सिंधिया,देखें वीडियो

मुरैना/ग्वालियर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार करीब 12 .05 मिनट पर शहर के राजमाता विजयराजे एयरपोर्ट उतरे। यहां कांग्रेस के दिग्गज नेता सिंधिया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उनकी आगवानी की। इसके साथ वह विशेष विमान से मुरैना के लिए रवाना हो गए। वे मुरैना में डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम के आयोजित एकता परिषद की जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी करीब एक बजे मुरैना पहुंचे जहां कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने उनका स्वागत किया। सभा को संबोधित करते हुए ङ्क्षसधिया ने शिवराज और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने की तैयारी,चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस



राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, मप्र चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित कई कांग्रेस के नेता सभा स्थल पर मौजूद रहे। लेकिन इस सभा से पहले पूर्व मुख्यमंत्री को काले झंडे दिख रहे लोगों पर पूर्व मंत्री एदल सिंह कंषाना के लडक़े बंकू कंषाना, राहुल कंषाना और उनके समर्थकों ने प्रदर्शनकारियों को पीटा और शांति भंग की।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शहर में आज,ऐसी है राहुल की सुरक्षा व्यवस्था

पुलिस की भारी मशक्कत के बाद मामले को शांत किया गया। इस दौरान दो प्रदर्शनकारी भी घायल हुए। इस घटना से आक्रोश है और प्रदर्शनकारी कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने कहा है कि एफआईआर नहीं हुई तो राहुल गांधी की सभा नहीं होने देंगे। वहीं राहुल की सभा को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त है। शहर के हर चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है।
यह भी पढ़ें

Breaking : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ग्वालियर एयरपोर्ट पर उतरे,मुरैना रवाना

अधिकारियों ने पूरा रूट देखा
राहुल गांधी की सभा को लेकर अधिकारियों ने पूरा रूट देखा और रिहर्सल की। पुलिस लाइन से पुलिस अधिकारी व वाहन हेलीपेड पांचवी बटालियन पहुंचे। वहां से डी आई जी सुधीर लाड, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, एडीशनल एसपी अनुराग सुजानियां सहित भिंड कमांडेंट और अन्य अधिकारियों ने व्यवस्था को लेकर चर्चा की। उसके बाद उसी रूट पर निकलकर रिहर्सल की जिस रूट से राहुल गांधी का काफिला निकलेगा।
scindia

ट्रेंडिंग वीडियो