scriptकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शहर में आज,ऐसी है राहुल की सुरक्षा व्यवस्था | Rahul Gandhi visit morena latest news in hindi | Patrika News

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शहर में आज,ऐसी है राहुल की सुरक्षा व्यवस्था

locationमोरेनाPublished: Oct 05, 2018 10:11:38 pm

Submitted by:

monu sahu

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शहर में आज,ऐसी है राहुल की सुरक्षा व्यवस्था

Rahul Gandhi visit morena

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शहर में आज,ऐसी है राहुल की सुरक्षा व्यवस्था

मुरैना। मध्यप्रदेश में दो माह बाद विधानसभा चुनाव होना है जिसकी तैयारी में भाजपा व कांग्रेस सहित सभी पार्टिया जुटी हुई है। शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुरैना आ रहे हैं वे यहां दोपहर 12.30 बजे से डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम के आयोजित एकता परिषद की जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, मप्र चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी आएंगे। प्रशासन द्वारा जारी अधिकृत कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी 12.05 बजे ग्वालियर से हेलीकॉप्टर द्वारा मुरैना के लिए रवाना होंगे। 12.20 बजे से मुरैना में एसएएफ परिसर स्थित हेलीपेड पर उतरेंगे। वहां 12.25 बजे से स्टेडियम (कार्यक्रम स्थल) के लिए रवाना होंगे।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : राहुल गांधी आज मुरैना में, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त,चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस



करीब डेढ़ घंटे स्टेडियम में रहने के बाद दो बजे हेलीकॉप्टर से जबलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। राहुल गांधी के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था बदली हुई रहेगी। एबी रोड पर सुबह 11 से दोपहर में तीन बजे तक अघोषित कफ्र्यू जैसे हालात रहेंगे। राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए इसे वीवीआइपी मार्ग घोषित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के अनुसार वीवीआइपी का रूट ५वीं वाहिनी से राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-३ पर न्यू हाउसिंग बोर्ड चौराहा, बैरियर चौराहा, एमएस रोड, चंबल कॉलोनी गेट से होकर डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम तक रहेगा।
यह भी पढ़ें

Breaking : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदू भैया की गुंडागर्दी,टोलकर्मी से की मारपीट,देखें वीडियो



इस दौरान सुरक्षा इंतजामों के चलते सभी प्रकार के वाहनों का अवागमन प्रतिबंधित रहेगा। लोगों को परेशानी न हो इसलिए मुरैना शहर से राष्ट्रीय राजमार्ग होते हुए अन्य शहर में तथा अन्य शहर से राष्ट्रीय राजमार्ग होते हुए मुरैना शहर में आवागमन के लिए मार्ग केएस चौराहे से अनाज मंडी वाला रोड एवं पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी रोड से एमएस रोड तक रहेगा। इसी मार्ग से वापस जाने की व्यवस्था आमजन की सुविधा के लिए की गई है। एमएस रोड से बैरियर चौराहे की ओर जाने वाला आवागमन भी कार्यक्रम के दौरान प्रतिबंधित रहेगा। कार्यक्रम में आगंतुकों के सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग गल्ला मंडी तथा अंबाह व पोरसा की ओर से आने वाले वाहनों का मार्ग रामनगर तिराहा, ओवरब्र्रिज तिराहा, पुलिस लाइन संग्रहालय के सामने से जीवाजी गंज होते हुए गल्ला मंडी तक रहेगा।
यह भी पढ़ें

VIDEO : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने टोलकर्मी को पीटा

अधिकारियों ने पूरा रूट देखा
शनिवार को होने वाली राहुल गांधी की सभा को लेकर अधिकारियों ने पूरा रूट देखा और रिहर्सल की। पुलिस लाइन से पुलिस अधिकारी व वाहन हेलीपेड पांचवी बटालियन पहुंचे। वहां से डी आई जी सुधीर लाड, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, एडीशनल एसपी अनुराग सुजानियां सहित भिंड कमांडेंट और अन्य अधिकारियों ने व्यवस्था को लेकर चर्चा की। उसके बाद उसी रूट पर निकलकर रिहर्सल की जिस रूट से राहुल गांधी का काफिला निकलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो