रेत माफिया ने की फायरिंग, पुलिस बोली हम पर नहीं की

फायरिंग की चर्चा पूरे शहर में

मुरैना. मंगलवार सुबह चंबल नदी के राजघाट पुल के पास रेत माफिया व पुलिस के बीच फायरिंग की खबर है। घटना 10 व 11 बजे के बीच की बताई गई है। सूत्रों से पता चला है कि कुछ वीआईपी की चंबल नदी पर पिकनिक मनाने का निजी कार्यक्रम। चूंकि रेत उत्खनन पर रोक लगी हुई है इसलिए वीआईपी के आने से पूर्व वहां पुलिस पहुंची तो पुराने पुल के पास एक हाइड्रा मशीन रेत का उत्खनन कर रही थी और कुछ टै्रक्टर ट्रॉली वहां रेत भर रहे थे। उनको वहां से भगाने के लिए पुलिस गई तो रेत माफिया ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।


जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तब रेत माफिया वहां से भाग खड़े हुए। मामला वीआईपीगण से जुड़ा था इसलिए कोई बोलने को तैयार नहीं हैं। डिप्टी रेंजर लाखन शर्मा ने कहा कि मुझे जानकारी नहीं हैं मैं तो न्यायालय में गया था। वहीं एडीशनल एसपी आशुतोष बागरी ने चंबल पर फायरिंग की घटना से इंकार किया है। लेकिन फायरिंग की चर्चा पूरे शहर में हैं।

राहुल गंगवार
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned