scriptRoad of potholes: more than two and a half dozen potholes in the journ | गड्ढों की सडक़: दो किमी के सफर में ढाई दर्जन से अधिक गड्ढे | Patrika News

गड्ढों की सडक़: दो किमी के सफर में ढाई दर्जन से अधिक गड्ढे

- बैरियर से ओवरब्रिज तक कई जगह उखड़ चुकी सडक़ की नहीं हो रही मरम्मत

मोरेना

Published: December 24, 2021 09:46:56 pm


मुरैना. बैरियर से ओवरब्रिज तक करीब दो किमी की दूरी में एम एस रोड पर छोटे बड़े ढाई दर्जन से अधिक गड्ढे हो गए हैं जिससे राहगीरों को परेशानी होती है। जर्जर सडक़ की मरम्मत के प्रति सीवर लाइन के साथ साथ नगर निगम भी लापरवाह बनी हुई है। सडक़ पर हुए गड्ढे दुर्घटनाओं के कारण भी बन रहे हैं। कई बार दो पहिया चालक इन गड्ढों के चलते नियंत्रण खोकर हादसे के शिकार हो जाते हैं।
एम एस रोड पर कुछ जगह तो नल की पाइप लाइन लीकेज होने से सडक़ उखड़ चुकी है। सबसे अधिक गड्ढे सीवर लाइन के कनेक्शन के बाद हुए हैं। कंपनी ने मरम्मत तो की लेकिन कई जगह सडक़ धसक गई और गहरे गड्ढे हो गए हैं। विडंवना इस बात की है कि सीवर कंपनी शहर में कहीं भी कुछ बिगाड़ दे लेकिन अधिकारी उसकी मॉनीटरिंग नहीं करते और न कंपनी के जिम्मेदारों से उसकी मरम्मत करवाते हैं। इसी का परिणाम हैं कि बैरियर से ओवरब्रिज बाजार तक एम एस रोड गड्ढों की सडक़ हो गई है। सबसे ज्यादा गड्ढे बाजार से बैरियर जाने वाली साइड में हैं।
यहां पर हैं गड्ढे ........
एम एस रोड पर ओवरब्रिज के पास, गणेश पुरा की पुलिया, नगर निगम के सामने, जिला अस्पताल के सामने, चुंगी नाका रोड के सामने, मित्तल धर्मशाला के पास, हरीराज टॉकीज के सामने, वनखंडी रोड की मोड़ पर, कृषि विभाग के कार्यालय के सामने आदि जगहों पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। वनखंडी रोड की मोड़ पर टावर के पास तो कई जगह सडक़ पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। कुछ जगह गिट्टी भर दी है लेकिन वह और दुर्घटना घटित कर रही हैं।
फैक्ट फाइल
- ३० से अधिक गड्ढे हैं दो किमी के सफर में।
- ५००० से अधिक ई रिक्शा दौड़ते हैं इस मार्ग पर।
- ८००० से अधिक दो पहिया वाहन गुजरते हैं इस मार्ग से।
- १००० से अधिक चार पहिया छोटे वाहनों का रहता है आवागमन।
- २०० से अधिक चार पहिया बड़े वाहन गुजरते हैं इस मार्ग से।
- ३५००० से अधिक लोग प्रभावित होते ैहैं इस मार्ग से।
गड्ढों की सडक़: दो किमी के सफर में ढाई दर्जन से अधिक गड्ढे
गड्ढों की सडक़: दो किमी के सफर में ढाई दर्जन से अधिक गड्ढे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.