script

2 लाख दो नहीं तो गांव खाली कर देना

locationमोरेनाPublished: Oct 13, 2019 12:51:35 pm

गोली मारकर टै्रक्टर और लोडिंग वाहन के टायर फोड़े

Rogue attack

Rogue attack

मुरैना. पहाडगढ़़ के जंगल में स्थित पाल झिनियां गांव में शुक्रवार रात को बदमाशों ने ग्रामीणों की मारपीट की और फायरिंग कर दहशत फैलाई। बदमाशों ने धमकी दी है कि दो लाख रुपए चाहिए नहीं तो गांव खाली कर देना। हम दो दिन बाद फिर आएंगे। बदमाशों ने गोली मारकर टै्र्रक्टर व लोडिंग वाहनों के टायर फोड़ दिए। ग्रामीणों ने फोन किया तो पुलिस 12 घंटे बाद गांव में पहुंची।

पहाडगढ़़ के जंगलों में पिछले एक माह से 25 हजार के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर गिरोह का मूवमेंट हैं। शुक्रवार रात नौ बजे 10-12 सशस्त्र बदमाश पाल झिनिया गांव में पहुंचे और ग्रामीण बनवारी ुगुर्जर, जगदीश गुर्जर, रमेश गुर्जर की मारपीट की और धमकी दी कि दो दिन में दो लाख रुपए चाहिए अन्यथा गांव खाली कर देना। बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दशहत पैदा की। ग्रामीणों ने रात 9.30 बजे पहाडगढ़़ पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस सुबह 9.30 बजे गांव में पहुंची। पुलिस को मौके पर तीन चार चले हुए माउजर बंदूक के कारतूस भी मिले हैं। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर आया था तो पुलिस ने ग्रामीणों से कहा कि गुड्डा नहीं हो सकता, वह तो खाकी डे्रस में रहता है। जबकि पाल में सादा डे्रस में बदमाश आए थे।

रात को घेरे रहे गांव को बदमाश
डकैतों ने पाल गंाव में मारपीट व फायरिंग के बाद धमकी दी कि देखते हैं कौन थाने रिपोर्ट करने जाता है। ग्रामीणों के अनुसार बदमाश रात को काफी देर तक गांव को घेरे रहे जिससे कोई रिपोर्ट करने नहीं जाए। पुलिस पहुंच जाती तो बदमाशों को पकड़ा जा सकता था।

पुलिस अधीक्षक मुरैना डॉक्टर असित यादव ने कहा, पहाडगढ़़ थाना प्रभारी को पुलिस फोर्स के साथ जंगल में सर्चिंग के लिए भेजा है। पता कर रहे हैं कि अभी तक क्या प्रोग्रेस है।

ट्रेंडिंग वीडियो