script

सिंधिया ने कहा, मुझे खुशी है कि सीएम माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे हैं

locationमोरेनाPublished: Dec 27, 2020 11:34:14 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

बोले मंत्रिमंडल का विस्तार नड्डा, मोदी, शाह और सीएम करेंगे तय

सिंधिया ने कहा, मुझे खुशी है कि सीएम माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे हैं

सिंधिया ने कहा, मुझे खुशी है कि सीएम माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे हैं

मुरैना. प्रगति का एक निरंतर चक्ररहता है। हमने जिले के विकास के लिए कहा है और होगा भी। चुनाव में कभी हार होती है कभी जीत होती है हमारा जुड़ाव जनता के साथ है। इस पर पूरी मुस्तैदी से काम करेंगे। उक्त बात रा’य सभा सदस्य ’योतिरादित्य सिंधिया ने कही। वह अल्प प्रवास पर मुरैना आने के बाद शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे। उससे पूर्व स्टेशन पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। सिंधिया ने कहा कि एक प्रश्न के जवाब में कहा कि मत्रिमंडल के विस्तार को लेकर मीडिया क्यों व्याकुल हो रही है। जहां भी जाता हूं मीडिया यही पूछती है कि विस्तार कब हो रहा है। मत्रिमंडल का विस्तार भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तय करेंगे। उनको उचित लगेगा तब विस्तार होगा। वर्तमान में आपके चाहे जो भी रूप हो विधायक, सांसद का रूप हो, मंत्री का रूप हो, आपको हम सबको प्रधानमंत्री के नेतृत्व में व उनके पदचिन्हों पर चलकर जनता की सेवा करनी होगी।
मुरैना को मंत्रिमंडल में स्थान मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। मैंने सदैव कहा है कि यह अधिकार है मुख्यमंत्री व केन्द्र नेतृत्व का है। माफियाओं पर कार्रवाई के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि माफियाओं पर कार्रवाई होना चाहिए। जो जिस तरीके का माफिया हो, उस पर अंकुश लगाना बेहद जरूरी है। भू-माफिया हो, रेत माफिया हो या अन्य कोई भी माफिया हो, कार्रवाई होना चाहिए। मुझे खुशी है कि जिस स्तर का माफिया है, उस स्तर की कार्रवाई मुख्यमंत्री कर रहे हैं। इससे पूर्व रा’यसभा सांसद सिंधिया रविवार शाम 6 बजे अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष एवं एडवोकेट राकेश गर्ग के निवास पर पहुंच कर उनकी माताजी मीना गर्ग के निधन पर शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया और उनकी चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।
इस अवसर पर उनके साथ मध्यप्रदेश शासन के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर तथा स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी भी थे। सिंधिया अंबाह विधायक कमलेश जाटव के निवास स्थित मनोहर नगर मुरैना पहुंचे वहां उनकी मां बैकुंठी गौर के निधन पर श्रद्धांजलि दी। अंबाह नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शेखर शिवहरे के निधन पर उनके घर मुरैना टॉकीज के पास स्थित उनके निवास पर पहुंचकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।

ट्रेंडिंग वीडियो