मुरैना में सात पॉजीटिव और मिले

- इसमें दतहरा, जींगनी, सिकरवारी बाजार, तेलीपाड़ा, गणेशपुरा, सबलगढ़, सांगौली के शामिल

By: Ashok Sharma

Published: 24 May 2020, 09:22 PM IST

मुरैना में सात पॉजीटिव और मिले, इनमें गर्भवती महिला भी
- इसमें दतहरा, जींगनी, सिकरवारी बाजार, तेलीपाड़ा, गणेशपुरा, सबलगढ़, सांगौली के शामिल
मुरैना. कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को देर शाम आई रिपोर्ट में सात और कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें तीन साल की बच्ची व एक गर्भवती महिला भी शामिल है। इन सभी को नजदीकी अस्पतालों में ले जा गया है। जहां इनको आइसोलेट किया जा रहा है। साथ ही जिन बस्तियों के रहने वाले हैं, उनको सेनेटाइज कर सील किया जा रहा है। उन क्षेत्रों में कफ्र्यू भी लगाया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार सूची में तुस्सीपुरा निवासी है वह युवक मूलतह अखयपुरा का रहने वाला है। यह २२ मई को दिल्ली से आया था, उसी दिन सेंपल कराकर अपने मामा के यहां दतहरा चला गया था। जींगनी निवासी युवक २० मई को रात दिल्ली से अपनी निजी कार से आया था। २१ मई को सेंपल कराया और उसके बाद अपने घर में ही क्वॉरंटीन था। सिकरवारी बाजार की महिला २२ मई को एमआरआई कराने ग्वालियर गई थी। इसका भतीजा भी चार पांच दिन पहले दिल्ली से आया है लेकिन उसने सेंपल नहीं कराया है। एक तीन वर्षीय लडक़ी तेलीपाड़ा की रहने वाली है जो कि पूर्व में आए पॉजीटिव के परिवार से है। सबलगढ़ रानीपुरा की एक महिला जो कि गर्भवती है, २३ मई को आंध्रप्रदेश से आई थी। वहीं एक महिला सांगोली अंबाह और एक गणेश पुरा वार्ड ३१ की रहने वाली है।
बंद रहे मेडिकल स्टोर, परेशान रहे लोग
रविवार को जिला अस्पताल के आसपास एक भी मेडिकल स्टोर नहीं खुला था इसलिए लोग परेशान रहे। पहले ऑड इवन के हिसाब से खोला गया था उसमें रविवार क्लॉज था। उसके बाद सभी मेडिकल खुलने लगे लेकिन रविवार को आज भी ऑड इवन ही लागू हो रहा है। अस्पताल परिसर में स्थित रेडक्रॉस के मेडिकल भी नहीं खोले गए जिससे अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों को दवा के लिए बहुत परेशान होना पड़ा।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned