scriptगठबंधन की सरकार बनी तो रोज नया पीएम होगा,संडे की छुट्टी: शिवराज | shivraj singh chauhan comment on congress | Patrika News

गठबंधन की सरकार बनी तो रोज नया पीएम होगा,संडे की छुट्टी: शिवराज

locationमोरेनाPublished: Apr 19, 2019 05:42:05 pm

Submitted by:

monu sahu

गठबंधन की सरकार बनी तो रोज नया पीएम होगा,संडे की छुट्टी: शिवराज

lok sabha election 2019

गठबंधन की सरकार बनी तो रोज नया पीएम होगा,संडे की छुट्टी: शिवराज

मुरैना। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। शिवराज ने कहा- बारात, बैंड-बाजे, घोड़ी सब तैयार हैं, लेकिन दूल्हे का पता नहीं। ऐसे गठबंधन के हाथ देश की कमान नहीं दी जा सकती। वैसे तो इस गठबंधन की सरकार बननी नहीं है और बनी भी तो हर रोज नया प्रधानमंत्री होगा और रविवार को अवकाश होगा। मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थन में पुलिस परेड ग्राउंड पर आयोजित चुनावी सभा में शिवराज कहा, भानुमती के कुनबे की तरह बना महागठबंधन अपना नेता ही तय नहीं कर पा रहा है तो देश कैसे चलाएगा।
देश को सशक्त बनाने और भारत माता की रक्षा की खातिर फिर से मोदी के नेतृत्व में सरकार बनना जरूरी है। चौहान ने कहा, किसानों को बिजली नहीं मिल रही है, शहरों में भी कटौती हो रही है। बिजली गुल होते ही लोगों को शिवराज की याद आती है। मप्र सरकार कहती है कि बिजली गुल कराना भाजपा की चाल है। यदि सब कुछ हमारे इशारे पर ही हो रहा है तो फिर त्यागपत्र क्यों नहीं दे देते। लोगों को अब लग रहा है कि गलती हो गई।
विधानसभा चुनाव के परिणामों को उलटने में मुरैना की बड़ी भूमिका है, लेकिन यह गलती लोकसभा चुनाव में मत करना। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस झूठ का पिटारा है। आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है। पहले 2जी, 3जी घोटाले हुए अब जीजाजी घोटाले निकलकर सामने आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव में राहुल ने कहा था कि 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो सीएम बदल देंगे, लेकिन 120 दिन में भी कर्ज माफ नहीं हुआ। अब तक तो साढ़े 12 सीएम बदलने चाहिए थे।

हम तो काम करते हैं: तोमर
भाजपा प्रत्याशी तोमर ने कहा कि हम झूठी बात नहीं करते, चुनाव में सभी लोग हां करते हैं, लेकिन हम तो काम करते हैं। जो योजनाएं पहले अधूरी रह गई हैं, उन्हें पूरा कराया जाएगा।

शिवराज ही जनता के सीएम: झा
पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि प्रदेश में सरकार के सीएम भले ही कमलनाथ बन गए हैं, लेकिन जनता के सीएम आज भी शिवराज सिंह ही हैं। झा ने कहा, एक ओर प्रधानमंत्री मोदी हैं जो दिन-रात भारत माता की सेवा में लगे हैं, दूसरी ओर वे हैं जो दक्षिण में नामांकन भरने जाते हैं तो वहां पाकिस्तान के झंडे दिखते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो