scriptपुरानी रंजिश पर सोते में मारी गोली, पिता-पुत्र की मौत | Shot in sleep over old enmity, father-son died | Patrika News

पुरानी रंजिश पर सोते में मारी गोली, पिता-पुत्र की मौत

locationमोरेनाPublished: Jul 24, 2021 09:54:48 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– दो पुत्र ग्वालियर में कर रहे हैं जीवन मौत से संघर्ष

पुरानी रंजिश पर सोते में मारी गोली, पिता-पुत्र की मौत

पुरानी रंजिश पर सोते में मारी गोली, पिता-पुत्र की मौत


मुरैना. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामचरन का पुरा मौजा क्वारी बिंडवा में पुरानी रंजिश के चलते बड़े भाई के लडक़ों ने सोते समय शनिवार की अल सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपने चाचा राजमन गुर्जर (50) सहित उनके बेटे राधे गुर्जर (२५) विष्णु (२२), रामहरि (३) को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इनको इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इनकी गंभीर हालत को देखते हुए यहां से सभी को ग्वालियर रेफर कर दिया। रास्ते में पिता राजमन गुर्जर व बडे पुत्र राधे गुर्जर की मौत हो गई जबकि दो पुत्र विष्णु व रामहरि ग्वालियर में जीवन मौत से संघर्ष कर रहे हैं। घटना शनिवार की सुबह साढ़े पांच बजे की है। जमीन संबंधी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी इसी के चलते राजमन गुर्जर के बड़े भाई रामलखन गुर्जर के पुत्र लक्ष्मण गुर्जर, जयराम गुर्जर सहित अन्य लोगों ने सुबह सोते समय ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। राजमन गुर्जर व उसके लडक़ों को सम्हलने का मौका तक नहीं दिया।
बंदूक, ढाई लाख नगद व जेवर भी ले गए आरोपी
मृतक परिवार के भूरा गुर्जर ने बताया कि आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पहले परिवार के लोगों को घायल किया। दशहत फैलाकर घर के अंदर लूटपाट भी की। आरोपी मृतक पक्ष की ३१५ बोर बंदूक, ढाई लाख रुपए नगद, महिलाओं के जेवर को भी समेटकर ले गए।
एक महीने पहले हुई थी मृतक राधे व विष्णु की शादी
गोलीबारी में मारे गए राधे गुर्जर व घायल छोटे भाई विष्णु गुर्जर की एक महीने पहले यानि कि २० जून को एक ही मंडप में शादी हुई थी। अभी नई नवेली बहुओं के हाथ की मेंहदी तक नहीं छूटी और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो