scriptपुत्र ने कट्टे से पिता को और पिता ने बंदूक से मारी गोली, पुत्र मौके पर ढेर | Son shoots father with gun and father shoots him with gun, son dies on | Patrika News

पुत्र ने कट्टे से पिता को और पिता ने बंदूक से मारी गोली, पुत्र मौके पर ढेर

locationमोरेनाPublished: May 25, 2020 02:56:08 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

सम्पति बंटवारे को लेकर पिछले कुछ दिनों से हो रहा था घर में विवाद

पुत्र ने कट्टे से पिता को और पिता ने बंदूक से मारी गोली, पुत्र मौके पर ढेर

पुत्र ने कट्टे से पिता को और पिता ने बंदूक से मारी गोली, पुत्र मौके पर ढेर


मुरैना. बागाचीनी गांव में सम्पति बंटवारे को लेकर पुत्र ने पिता में कट्टे से गोली मार दी और मां के सिर में रॉड मार दी। पिता ने ३१५ बोर की लाइसेंसी बंदूक से पुत्र में गोली मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिता-पुत्र को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया और पिता को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर दिया। घटना सोमवार की सुबह ५:३० बजे की है। एसडीओपी जौरा सुजीत ङ्क्षसह भदौरिया और थाना प्रभारी आरवीएस विमल ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।
एसडीओपी भदौरिया ने बताया कि बागचीनी निवासी नरेन्द्र सिंह सिकरवार ५५ वर्ष के दो पुत्र थे। इनमें से बड़े पुत्र कल्लू उर्फ कृष्ण बिहारी सिकरवार ३० वर्ष और एक छोटा है। बड़ा बेटा आवारा टाइप का था। पिता ने बाजार में मकान भी दिलवाया था लेकिन उसको बेच दिया। ई रिक्शा चलाता था लेकिन लॉक डाउन के चलते गांव आ गया था। पिछले कुछ दिन से जमीन व मकान के बंटवारे को लेकर घर में झगड़ा हो रहा था। इसी बात को लेकर सोमवार की सुबह कल्लू उर्फ कृष्ण बिहारी ने पिता नरेन्द्र ङ्क्षसह को कट्टे से गोली और मां ललित किशोरी के सिर में रॉड मारी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर पिता नरेन्द्र सिंह ने अपनी लाइसेंसी ३१५ बोर की बंदूक से पुत्र कल्लू सिकरवार को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।
एक दिन पूर्व पुत्र को छोड़ा मायके अब स्वयं लापता
परिवार के विवाद के चलते मृतक कल्लू की पत्नी ने अपने दोनों पुत्र एक दस और दूसरा चार साल का है, को मायके भेज दिया था। और सोमवार को मर्डर के बाद स्वयं लापता हो गई। पुलिस उसकी तलाश कर रही है, उसके भी बयान होने हैं।
मां ने कहा, साढू व साले भी आते थे घर
मृतक कल्लू सिकरवार की मां ललित किशोरी का कहना हैं कि कल्लू का साढू व साले भी पिछले कुछ दिन से घर आ रहे थे और सुबह हुए झगड़े में भी ये लोग शामिल रहे। झगड़े को बढ़ावा देने में इन लोगों का ही हाथ रहा है।
कथन
– जमीन व मकान के बंटवारे को लेकर घर में पिछले कुछ दिनों से विवाद चला आ रहा था। सुबह कल्लू ने अपने पिता को कट्टे से गोली और मां के सिर में रॉड मारी। पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पुत्र कल्लू को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई जबकि पिता को ग्वालियर रेफर कर दिया है। बागचीनी पुलिस एफआइआर दर्ज कर रही है।
सुजीत सिंह भदौरिया, एसडीओपी, जौरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो