scriptथाना प्रभारी लाइन अटैच, उप निरीक्षक व आरक्षक सस्पेंड | Station in-charge line attached, sub-inspector and constable suspended | Patrika News
मोरेना

थाना प्रभारी लाइन अटैच, उप निरीक्षक व आरक्षक सस्पेंड

– क्षेत्र में चलता मिला अंतरराज्यीय जुआ का फड़, १ लाख ७२ हजार रुपए जब्त, आठ आरोपी गिरफ्तार

मोरेनाOct 22, 2021 / 10:18 pm

Ashok Sharma

थाना प्रभारी लाइन अटैच, उप निरीक्षक व आरक्षक सस्पेंड

थाना प्रभारी लाइन अटैच, उप निरीक्षक व आरक्षक सस्पेंड


मुरैना। सरायछोला थाना क्षेत्र में अंतर्राज्यीय जुआ का फड़ संचालित मिलने पर पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने थाना प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र नगाइच को लाइन अटैच और बीट प्रभारी उप निरीक्षक संतोष बाबू गौतम, आरक्षक पुष्पेन्द्र को सस्पेंड किया है। पुलिस अधीक्षक जब से मुरैना में आए हैं तब से ये पहली बड़ी कार्रवाई है, जो त्वरित की गई अन्यथा कई मामले जांच के नाम पर आज भी पेडिंग पड़े हैं।
पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि सरायछोला थाना क्षेत्र में नायकपुरा के बीहड़ में बड़े स्तर पर जुआ का फड़ संचालित है। इस जुआ के फड़ पर सरायछोला स्टाफ को कई बार कार्रवाई के लिए स्वयं पुलिस अधीक्षक निर्देशित कर चुके थे लेकिन उसके बावजूद कार्रवाई नहीं की जा रही थी। शुक्रवार को सराय गांव एवं नायक पुरा के बीच बीहड़ में बड़े पैमाने पर अवैध रूप से जुआ संचालित किये जाने की सूचना पर से पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एडीशनल एसपी राय सिंह नरवरिया के नेतृत्व में सीएसपी अतुल सिंह एवं सायबर सैल की टीम तथा पुलिस लाइन मुरैना के बल के साथ संयुक्त रूप से संचालित जुए के फड़ पर दविश दी गई। मौके पर से 08 जुआरी गिरफ्तार किए और कुछ बीहड़ में भाग गए। उनके कब्जे से 172,490/ रुपए नगद, 09 मोबाइल, 02 मोटरसाइकिल तथा जुआ संचालित किये जाने के उपकरण जप्त किए गए। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में मुरैना के अलावा, ग्वालियर, आगरा, फतेहावाद उप्र, धौलपुर के रहने वाले बताए गए हैं।
ये टीम रही कार्रवाई में………
जुआ फड़ पर कार्रवाई में निरीक्षक प्रवीण चौहान, उप निरीक्षक सचिन पटेल, उप निरीक्षक रामकुमार गौतम, आर. कपिल पचौरी, अराफात खॉन, सतीश जाट, वीरेन्द्र सिंह, दिलीप, संजीव अटल, शेर सिंह, सतेन्द्र सिंह शामिल रहे। पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त टीम को पुरुष्कृत करने की घोषणा की गई है।

Home / Morena / थाना प्रभारी लाइन अटैच, उप निरीक्षक व आरक्षक सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो