scriptअचानक पुलिस को देख भागे बदमाश | Suddenly, crooks, ran away, after, seeing, police, morena news in hind | Patrika News

अचानक पुलिस को देख भागे बदमाश

locationमोरेनाPublished: Oct 17, 2020 12:10:34 am

Submitted by:

rishi jaiswal

बाइक से आए थे बदमाश और छीन ले गए थे महिला के हाथ से पर्स

अचानक पुलिस को देख भागे बदमाश

अचानक पुलिस को देख भागे बदमाश

मुरैना. दो दिन पूर्व भिंड रोड पोरसा में तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला का पर्स छीन लिया था। उसमें जेवर, मोबाइल व नकदी रखी थी। उक्त आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से लूट का सामान भी बरामद कर अन्य वारदातों के बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है।
विदित हो कि 14 अक्टूबर को रंजीत पुत्र सभाजीत तोमर निवासी मानधाता का पुरा पोरसा अपनी साली शीतू को बाइक से लेकर अपनी ससुराल मेहंगाव के सिमार बिरगवां जा रहा था। यह भिंड रोड पर ग्राम छत्तर का पुरा के पास पहुंचा ही था तभी दोपहर एक बजे पीछे से बाइक पर तीन बदमाश आए और झपट्टा मारकर रंजीत की साली के हाथ से पर्स छीनकर ले गए। उसमें दो मोबाइल, एक अंगूठी व पांच हजार रुपए रखे हुए थे। 15 अक्टूबर को थाना प्रभारी अतुल सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि शहीद स्मारक किर्रायच रोड पोरसा के पास तीन संदिग्ध घूमते दिखे हैं। उनि पवन सिंह भदौरिया के नेतृत्व में एक टीम को रवाना किया। शहीद स्मारक के पास से तीन व्यक्ति पुलिस गाड़ी को देखकर भागने लगे जिन्हें हमराह फोर्स ने पकड़ा और पूछताछ कि उन्होंने अपने नाम सचिन (21) पुत्र बिंद्रावन तोमर, गौरव (18) पुत्र दिनेश तोमर, विश्वप्रताप (20) पुत्र धर्मेन्द्र तोमर निवासी ग्राम भिडौसा थाना सिंहौनियां का होना बताया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने लूट के उद्वेश्य से छिपा होना बताया और 14 अक्टूबर को भिण्ड रोड पोरसा पर हुई लूट करना स्वीकार किया।
पुलिस ने यह किया बरामद

आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ माल सोने की अंगूठी, एक मोबाइल व पांच हजार रुपए नकद व घटना में प्रयुक्त काले रंग की पल्सर 150 सीसी मो.सा. क्रमांक डीएल 6 एस एक्स 5232 कीमती एक लाख रुपए जप्त कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक मुरैना द्वारा पुलिस टीम को नकद पुरष्कार से पुरष्कृत करने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो