scriptशाम साढ़े पांच बजे के बाद अचानक बदली तस्वीर | suddenly, Dandoutia, left, counting, place, morena news in hindi, more | Patrika News

शाम साढ़े पांच बजे के बाद अचानक बदली तस्वीर

locationमोरेनाPublished: Nov 10, 2020 06:01:50 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

और अचानक मतगणना स्थल से चले गए दंडौतिया

शाम साढ़े पांच बजे के बाद अचानक बदली तस्वीर

शाम साढ़े पांच बजे के बाद अचानक बदली तस्वीर

मुरैना. विधानसभा उपचुनाव की गणना शुरू होते ही मुख्य पार्टियों के प्रत्याशी मतगणना स्थल पर पहुंच गए तथा अपने समर्थकों से वोटों की गिनती के संबंध में जानकारी लेते रहे। जैसे-जैसे राउंड बढ़ते गए कुछ प्रत्याशियों तथा उनके समर्थकों में चिंता तथा प्रशंसा दिखाई देती रही। दोपहर तीन बजे तक जिस पार्टी के प्रत्याशी काफी मतों से आगे चल रहे थे वह शाम साढ़े पांच बजे तक अचानक अपने प्रतिद्वंद्वियों से पिछडऩे लगे। स्थित यह बनी कि लीड लेकर पहले स्थान पर चले रहे प्रत्याशी तीसरे नंबर पर आ गए। वहीं बढ़त मिलने के बाद कुछ प्रत्याशी मतगणना स्थल की गैलरी में निश्चित होकर टहलते हुए देखे गए।
वहीं मप्र शासन के पीएचई मंत्री ऐदंल सिंह कंषाना व सुमावली व कृषि रा’य मंत्री गिर्राज दंडोतिया अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी मतों से पिछड़ गए। स्थिति यह बनी कि गिर्राज मतगणना स्थल छोडक़र चले गए। वहीं कंषाना मतगणना स्थल पर पहुंचे ही नहीं।
मतगणना के दौरान बड़ा उलटफेर देखने को मिला। शहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में चल रही मतों की गिनती में पिछडऩे के बाद अंबाह में भाजपा और मुरैना में कांग्रेस आगे आई। वहीं करीब 15 चक्र तक लीड करने के बाद बसपा मुरैना में अप्रत्याशित तरीके से भाजपा से भी पीछे तीसरे स्थान पर चली गई। सुमावली में शुरू से ही कांग्रेस ने बढ़त बनाई और अब तो करीब 22 हजार की लीड है। दिमनी में 14 हजार से ही कांग्रेस आगे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो