scriptअचानक सामने आ गए बंदूकधारी और… | Suddenly, gunmen came, morena news in hindi, morena news in hindi mp | Patrika News

अचानक सामने आ गए बंदूकधारी और…

locationमोरेनाPublished: Dec 24, 2020 11:20:19 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

पचास हजार का डकैत गुड्डा गुर्जर ने मधुमक्खी पालकों को लूटा, पुलिस जंगल सर्चिंग में जुटी, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग

अचानक सामने आ गए बंदूकधारी और...

अचानक सामने आ गए बंदूकधारी और…

मुरैना. पहाडग़ढ़-सहसराम मार्ग पर पचास हजार के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर गिरोह ने बंदूकों की दम पर मधुमक्खी पालकों की मारपीट कर 20-25 हजार की नकदी, चार पांच मोबाइल, कपड़े, गाड़ी की चाबी लूट ली। एक घंटे तक बंधक बनाकर रखा और गाड़ी की चाबी लेकर दूसरे शिकार की तलाश में चले गए। चालक के पास गाड़ी की दूसरी चाबी थी, उससे गाड़ी को स्टार्ट करके सीधे रकेरा गांव में पहुंचे और वहां परिजन को सूचना की। परिजन ने पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची तब बदमाश जंगल में समा गए।
कुछ मधुमक्खी पालक अपने पेटियों को लेकर टाटा 407 से बैराड़ से रात 11 बजे चले। एक बजे पहाडग़ढ़ सहसराम सडक़ मार्ग पर मरा गांव के पास पहुंचेे ही थे तभी डकैत गुड्डा गुर्जर गिरोह के सात आठ बदमाशों ने बंदूकों से लैस होकर आए और हमारी गाड़ी को रोक लिया। गाड़ी में उसैद गांव से नृपति (42) पुत्र मंगलिया, चंद्रपाल, दर्शन लाल ड्राइवर निवासी किसरौली, कमलेश (45) पुत्र लालाराम निवासी धूरकूड़ा को बदमाशों ने बंदूक दिखाकर वाहन से नीचे उतारा। और चालक से गाड़ी को दूसरी तरफ ले चलने को कहा।
उसी समय रात्री में कमलेश इत्तफाक से सडक़ किनारे गड्ढे में गिर गया। बदमाशों ने तीन की संख्या समझकर उन्हें ले गए घाटी के नीचे की तरफ करीब तीन बजे पुन: कमलेश को तीनों साथी मिले। तब तक पहाडग़ढ़ पुलिस वहां पहुंच गई थी। पुलिस डकैत गिरोह की तलाश में रात से ही जंगल में सर्चिंग कर रही है लेकिन डकैत गिरोह का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।
& डकैत गुड्डा गुर्जर पर 50 हजार का इनाम हैं। उसने रात को मधुमक्खी पालकों को लूट लिया है। पुलिस जंगल में सर्चिंग कर रही है।

शशिभूषण रघुवंशी, एसडीओपी, कैलारस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो