scriptमिस अग्रवाल प्रतियोगिता में सुरभि ने मारी बाजी | Surabhi wins in Miss Agarwal competition | Patrika News
मोरेना

मिस अग्रवाल प्रतियोगिता में सुरभि ने मारी बाजी

अग्रसेन सांस्कृतिक सप्ताह के तहत आयोजित प्रतियोगिता में साक्षी द्वितीय एवं निकिता रहीं तीसरे स्थान पर

मोरेनाSep 20, 2017 / 01:35 pm

महेंद्र राजोरे

competition, Agrasen Jubilee, Morena, Women involved, Agrawal Mahasabha

मिस अग्रवाल प्रतियोगिता में शामिल महिलाएं।

मुरैना. अग्रसेन जयंती के उपलक्ष में आयोजित सांस्कृतिक सप्ताह में मंगलवार को मिस अग्रवाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बेटियों में आत्मविश्वास बढ़ाने और समाज में उनके महत्व को स्थापित करने के लिए अग्रवाल सेवा सदन में मंगलवार को यह प्रतियोगिता आयोजित की गई। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के तहत भाषण एवं अन्य कार्यक्रम भी कराए गए। अग्रवाल महासभा के महामंत्री कमलेश बंसल ने यह जनकारी दी।
मिस अग्रवाल प्रतियोगिता में सुरभि गर्ग ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि दूसरे पर साक्षी अग्रवाल एवं तीसरे निकिता मंगल रहीं। संस्कृति मंगल एवं काजल गर्ग ने सांत्वना पुरस्कार जीते। वहीं भाषण प्रतियोगिता में प्रथम हिना अग्रवाल, द्वितीय एकता गोयल एवं तृतीय स्थान बुलबुल अग्रवाल ने प्राप्त किया। सांस्कृतिक सप्ताह के तहत ही खुल जा सिमसिम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समाज की लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखकर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें आकर्षक इनाम स्कूटी, सोने की चेन, अंगूठी, रेफ्रिजरेटर, अलमारी, वाशिंग मशीन एवं अन्य इनाम निकाले गए। अग्रसेन जयंती की तैयारियों पर आज महासभा की बैठक भी हुई। अग्रवाल सेवा सदन में आयोजित बैठक में आम सहमति से तय बिंदुओं पर महासभा ने अमल करने का निर्णय लिया। बैठक में अग्रवाल महासभा के संरक्षक रमेशचेंद्र गर्ग, अध्यक्ष गिर्राजकिशोर सिंघल, व्यापार मंडल अध्यक्ष विपिनि गोयल, महामंत्री कमलेश बंसल, देवेंद्र गोयल, कामिनी मित्तल, सिखा मित्तल, अमर गोयल, भारती मोदी, मोहन बंसल, सुधीर गोयल, मौजूद रहे। महासभा ने अग्रसेन जयंती पर 21 सितंबर को निकलने वाली प्रभात फेरी एवं चल समारोह में व्यापक भागीदारी का आह्वान किया है।

रक्तदान शिविर का आयोजन आज
अग्रसेन जयंती समारोह के तहत आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों के बीच 20 सितंबर को रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जा रहा है। अग्रवाल महासभा के महामंत्री कमलेश बंसल ने बताया कि सुबह 10.30 बजे से जिला अस्पताल की ब्लड बैंक में आयोजित शिविर के लिए दीपक मोदी को संयोजक बनाया गया है। समाज के लोगों से लोकहित में ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान के लिए कहा गया है।

अग्रसेन जयंती पर कल निकलेगा चल समारोह


कैलारस. अग्रसेन जयंती पर 21 सितंबर को दोपहर दो बजे से अग्रवाल महासभा के तत्वावधान में जय मां कैलादेवी भक्त मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा चल समारोह निकाला जाएगा। चल समारोह श्रीजी स्कूल से प्रारंभ होगी। इस दौरान आगरा, मथुरा, दिल्ली के कलाकारों द्वारा बनाई झांकियां रहेंगी। अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष मातादीन सराफ ने बताया कि बुधवार की सुबह प्रभातफेरी निकाली जाएगी। इसके बाद अग्र चेतना बाइक रैली निकाली जाएगी।

Home / Morena / मिस अग्रवाल प्रतियोगिता में सुरभि ने मारी बाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो