scriptदौड़ लगाने निकले किशोर की दुर्घटना में मौत | Teenager, dies, accident, due, running, morena news in hindi, morena n | Patrika News

दौड़ लगाने निकले किशोर की दुर्घटना में मौत

locationमोरेनाPublished: Feb 21, 2021 11:19:13 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

चार बहनों के बीच इकलौता भाई था आशू

दौड़ लगाने निकले किशोर की दुर्घटना में मौत

दौड़ लगाने निकले किशोर की दुर्घटना में मौत

मुरैना. रोजाना की तरह रविवार सुबह घर से दौड़ लगाने निकले किशोर की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने अपराध कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। परिजन के अनुसार मृतक के पिता ऑटो पार्टस की दुकान चलाते हैं और मृतक चार बहनों के बीच इकलौता भाई था। जानकारी के अनुसार आशू (14) पुत्र गौरीशंकर बघेल निवासी सेल्सटैक्स बैरियर मुरैना रोजाना सुबह 5 बजे जागकर दौड़ लगाने जाता था। रविवार सुबह भी आशू दौड़ के लिए निकला था। आशू रोजाना करीब 6 किमी अंबाह बाइपास पर दौड़ता था। सुबह करीब 6 बजे बायपास पर तेज रफ्तार में आए किसी वाहन ने उसको टक्कर मार दी। जिससे आशू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया गया है कि आशू कक्षा नौवी में पढ़ता था। बताया गया है कि आशू मोबाइल का एयरफोन कानों में लगाकर गाने सुनते हुए दौड़ दे रहा था। तभी यह हादसा हो गया।
200 मीटर तक घसीटती गई कार, रेत से भरे दो ट्रक पकड़े

मुरैना. चंबल रेत से भरे ट्रक ने पुलिस को देखकर तेज दौड़ाया और कार में टक्कर मार दी जिससे कार बस में पीछे से घुस गई और करीब 200 मीटर तक घसीटती गई। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है। बाद में कार सवारों ने ट्रक को रोक लिया। चालक तो भाग गया लेकिन पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया। उसी समय एक और ट्रक रेत से भरा हुआ वहां से निकला उसको भी पुलिस ने पकड़ लिया।
जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 11 बजे चंबल रेत भरकर ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 0511 मुरैना से ग्वालियर की तरफ जा रहा था। कलेक्टे्रट के सामने वाहनों की चेकिंग के लिए पुलिस प्वाईंट लगा था। पुलिस को देखकर चालक ने ट्रक को भगाया। एसपी ऑफिस के पास ट्रक ने हाइवे पर जा रही कार क्रमांक यूपी 8& एवाय 8181 में पीछे से टक्कर कार दी। ट्रक की टक्कर से कार आगे आ रही बस में घुस गई। कार बस में ऐसी घुसी कि वह 200 मीटर से ’यादा दूर तक घिसटती गई। मौके पर पुलिस पहुंची तभी वहां रेत से भरा एक और ट्रक एमपी 06 एचसी 2651 भी वहां आ गया। पुलिस ने दोनों ट्रकों को जब्त कर एफआइआर दर्ज कर ली है। कार मालिक पुष्पेन्द्र कुमार की शिकायत पर रेत से भरे ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह दोनों ट्रक चंबल कॉलोनी निवासी रंजीत सिंह सिकरवार के बताए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो