नगर निगम आयुक्त सहित दस कोरोना पॉजीटिव

- तहसील का बाबू, अस्पताल की नर्स और पूर्व विधायक के परिवार के दो बच्चे भी संक्रमित

By: Ashok Sharma

Updated: 24 Jun 2020, 10:02 PM IST

मुरैना. बुधवार को जीआरएमसी से आई रिपोर्ट में मुरैना नगर निगम आयुक्त अमरसत्य गुप्ता सहित दस कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। संक्रमित मरीजों में तहसीलदार कार्यालय का सीनियर बाबू, जिला अस्पताल की नर्स व पूर्व विधायक परसराम मुदगल के चचेरे भाई प्रमोद मुदगल के पुत्र व पुत्री भी शामिल हैं। वहीं कोषालय का एक बाबू पूर्व में पॉजीटिव आ चुका है इसके चलते कार्यालय के १६ कर्मचारियों का सेंपल कराया गया है कर्मचारियों के होम क्वारंटीन होने से कार्यालय बंद हो गया है। खबर है कि टे्रजरी के अधिकारियों का सेंपल नहीं कराया गया है।
जानकारी के अनुसार संक्रमितों की सूची में कुछ पूर्व में पॉजीटिव आ चुके मरीजों के परिजन हैं। जैन मंदिर रोड पर पूर्व में आए पॉजीटिव के परिवार की एक महिला शामिल हैं। पूर्व में पॉजीटिव आए मरीजों के परिवार में एक दत्तपुरा, एक पीपल वाली माता के पास, एक इस्लामपुरा शामिल हैं। तहसीलदार का बाबू सब्जी मंडी के सरकारी आवास में रहता है। वहीं नर्स गणेश पुरा में रहती हैं। एक नया संक्रमित बुरावली जौरा क्षेत्र का पाया गया है। संक्रमित कर्मचारी मिलने पर पहले जिला पंचायत और अब टे्रजरी आफिस में ताला पड़ गया है।
आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों से दुव्र्यवहार
जिला अस्पताल के वार्ड में भर्ती कोरोना पॉजीटिव मरीजों के साथ वहां तैनात कर्मचारियों द्वारा दुव्र्यवहार किए जाने की खबर है। वार्ड में भर्ती मरीजों ने नाम न छापने की शर्त पर कहा है कि यहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारी, गार्ड और नर्स इस तरह से व्यवहार करती हैं कि ये मरीज नहीं बल्कि बहुत बड़ा अपराध करके यहां आए हुए हैं। एक मरीज ने बताया कि बाहर से पानी मंगाकर पीना पड़ रहा है। वार्ड में सफाई पर ध्यान नहीं दिया जा रहा और हमारा खाने पीने का सामान सफाइ कर्मचारियों से उठवाया जा रहा है।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned