scriptराजस्थान के बदमाश को बंदूक सहित दबोचा | The crook of Rajasthan caught with a gun | Patrika News
मोरेना

राजस्थान के बदमाश को बंदूक सहित दबोचा

– दो दर्जन राजस्थान, तीन चार मामले यूपी और देा मामले एमपी के थानों में दर्ज

मोरेनाJul 28, 2020 / 10:01 pm

Ashok Sharma

राजस्थान के बदमाश को बंदूक सहित दबोचा

राजस्थान के बदमाश को बंदूक सहित दबोचा


मुरैना. सिटी कोतवाली पुलिस ने राजस्थान के डकैत गब्बर सिंह पुत्र मान सिंह गुर्जर निवासी अतराज का पुरा तहसील बाड्ी थाना कंचनपुर जिला धौलपुर राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त बदमाश पर सबसे अधिक अपराध २१ राजस्थान, तीन चार मामले यूपी और दो मामले एमपी के सरायछोला व सिटी कोतवाली में दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी के लिए भरतपुर राजस्थान के डीआइजी ने दस हजार और मुरैना एमपी के पुलिस अधीक्षक ने पांच का इनाम घोषित किया था। इसके कब्जे से ३१५ बोर फैक्ट्री मेड बंदूक व ३१५ बोर के पांच जिंदा कारतूस जो मेग्जीन में लोड थे, जब्त किए है।
पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानियां ने पत्रकारवार्ता में बताया कि सिटी कोतवाली टी आई अजय चानना को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बाइपास पर राजस्थान का फरारी बदमाश गब्बर गुर्जर हथियारबंद होकर अपने साथी ज्ञानी कुशवाह निवासी बाड़ी के साथ किसी वारदात की नियत से खड़ा देखा गया है। सूचना पर से हमराह फोर्स के साथ बाइपास पर पहुंचे। वहां शुक्ला कॉलोनी की मोड़ के थोड़ा आगे वेयर हाउस की आड़ में एक युवक को रायफल लिए हुए खड़े देखा जो कि पुलिस को देखकर भागा जिसका पीछा किया तो उसने पुलिस पार्टी पर रायफल तानकर धमकाने लगा लेकिन पुलिस पार्टी ने चारों तरफ से घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। बदमाश ने अपना नाम गब्बर (३२) पुत्र मान सिंह गुर्जर निवासी अतराज का पुरा तहसील बाड़ी थाना कंचनपुर जिला धौलपुर राजस्थान बताया। सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बदमाश को पकडऩे में सिटी कोतवाली टी आई चानना के अलावा प्रआ जयप्रकाश शर्मा, प्रेमनारायण, आर. कुलदीप, रविन्द्र सिंह, मंगल सिंह, योगेन्द्र, प्रशांत शर्मा, अशोक, शिव सिंह, सुनील यादव शामिल हैं।
लुक्का गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य है गब्बर
बदमाश गब्बर गुर्जर राजस्थान पुलिस द्वारा हाल ही में गिरफ्तार किए गए इनामी बदमाश लुक्का गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी द्वारा चार दिन पूर्व ग्राम जरारा थाना कंचनपुर जिला धौलपुर राजस्थान में अचल सिंह गुर्जरके ऊपर अपने परिवारजनों व साथियों के साथ प्राणघातक हमला किया जाना बताया है। साथ ही थाना कंचनपुर थाने में दर्ज हत्या, हत्या के प्रयास व बलवा सहित बाड़ी में दर्ज डकैती के मामले में फरार बताया गया है।
बदमाश पर दर्ज हैं २७ मामले
बदमाश गब्बर सिंह गुर्जर पर राजस्थान के कंचनपुर, बाड़ी, मनिया, बसेड़ी, सेपऊ और कोतवाली धौलपुर थाने में आधा दर्जन हत्या के प्रयास व एक हत्या, बलवा, डकैती, चोरी और मुरैना म प्र के सरायछोला में दर्ज भादंसं की धारा ३२३, ३८४ एवं कोतवाली में आम्र्स एक्ट और यूपी के आगरा, खेरागढ़ सहित २७से अधिक गंभीर मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो