गुंडे फायरिंग कर युवक को गाड़ी में पटक कर ले गए मारपीट कर एक घंटे बाद छोड़ा

- रात को सूचना मिलने पर मधुपुरी कॉलोनी में पहुंची पुलिस
- युवक को गंभीर हालत में अंबाह से जिला अस्पताल के लिए किया रैफर

By: Ashok Sharma

Updated: 14 Apr 2021, 08:24 PM IST

मुरैना. अंबाह शहर की मधुपुरी कॉलोनी में रात को गुंडों ने फिल्मी स्टाइल में फायरिंग की और एक युवक को दोस्त के घर से उठाकर गाड़ी में पटककर ले गए। कुछ दूरी पर खेत में पटककर बेल्ट, पिस्टल के बटों से उसकी जमकर मारपीट की और उसको वहीं पड़ा छोड़ गए। सूचना मिलने पर अंबाह पुलिस मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे बाद युवक को घायल अवस्था में खेत से उठाया और अंबाह अस्पताल ले जाया गया। वहां से गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
जिला अस्पताल में भर्ती देवदत्त शर्मा उर्फ गबडू निवासी कुतवार हाल अंबाह ने बताया कि मेरा दोस्त शनि शर्मा मधुपुरी कॉलोनी ट्यूशन पढ़ाता है। बच्चों की फीस मांगी तो परिजन ने अंकित शर्मा बगैरह से कह दिया। उन्होंने शनि शर्मा को फोन पर धमकी दी कि इन बच्चों से फीस नहीं लेना हैं। शनि शर्मा ने यह बात अपने दोस्त देवदत्त शर्मा को बताई, उसने फोन पर उनको धमकाया कि फीस तो देनी होगी। यह बात है करीब एक सप्ताह पूर्व की। इसी को लेकर अंकित शर्मा बगैरह रंजिश मान बैठे। मंगलवार की रात करीब साढ़े नौ बजे देवदत्त शर्मा अपने दोस्त शनि शर्मा के घर बैठा था तभी अंकित शर्मा व तीन चार अन्य कार से मधुपुरी कॉलोनी शनि शर्मा के घर पहुंचे। चूंकि बस्ती के लोग विरोध न करें इसलिए सबसे पहले उन्होंने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग की, उसके बाद देवदत्त शर्मा को शनि के घर से उठाया और फिल्मी स्टाइल में गाड़ी में पटक कर ले गए। उसके सिर में पिस्टल का बट मारा जिससे काफी चोट आई, वहीं उसके पूरे शरीर में चोट के निशान हैं, उसके शरीर की चोट के निशान देखकर लगता है गुंड़ों ने उसको मारने का पूरा प्रयास किया लेकिन किसी तरह उसे छोड़ गए।
चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
अंबाह पुलिस ने युवक को अवैध निरोध में रखकर मारपीट व फायरिंग करने वाले आरोपियों को पुलिस ने नामजद कर दिया है। पुलिस ने देवदत्त शर्मा की रिपोर्ट पर आरोपी अंकित शर्मा, झाड़ी व दो अज्ञात के खिलाफ भादंसं की धारा ३०७, ३४२, २९४, ५०६ के तहत मामला दर्ज किया है।
कथन
- अंकित शर्मा, झाड़ी व दो अन्य लोगों ने देवदत्त शर्मा को उसको रात उठाकर ले गए। मारपीट कर छोड़ गए। उसके दोस्त के घर पर फायरिंग भी की थी। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। योगेन्द्र सिंह जादौन, टी आई, अंबाह

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned