scriptलॉक डाउन को बनाया मजाक, बाजार में उमड़ रही भीड़ | The lock down made fun, the market is crowding | Patrika News

लॉक डाउन को बनाया मजाक, बाजार में उमड़ रही भीड़

locationमोरेनाPublished: Mar 26, 2020 05:32:59 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

दुकानों के आगे बनाए गोल घेरे में खड़े नहीं हो रहे लोग

लॉक डाउन को बनाया मजाक, बाजार में उमड़ रही भीड़

लॉक डाउन को बनाया मजाक, बाजार में उमड़ रही भीड़,लॉक डाउन को बनाया मजाक, बाजार में उमड़ रही भीड़,लॉक डाउन को बनाया मजाक, बाजार में उमड़ रही भीड़


मुरैना. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए जिले केा लॉक डाउन किया है। किराना दुकानों के आगे भीड़ न लगे और ग्राहक दूरी बनाकर खड़े हो, इसके लिए नगर निगम ने दुकानों के आगे गोल घेरे भी बना दिए थे लेकिन यहां नियमों की अनदेखी हो रही है। गुरुवार की सुबह सदर बाजार, पसारी बाजार में दुकानों के आगे बने गोल घेरे को छोडक़र लोग भीड़ के रूप में दुकानों पर खड़े होकर खरीदारी कर रहे थे।
प्रशासन सख्ती बरत रहा है वह हम और सभी के लिए है। प्रशासन के साथ साथ आम जनता को भी जागरुक होना पड़ेगा और इस समय जो नियम बनाए जा रहे हैं, उनका पालन भी करना होगा अन्यथा परेशानी सभी के लिए हो सकती है। बाजार में ढील के पीछे पुलिस की सख्त न होना भी बताया जा रहा है। लॉक डाउन के चलते पुलिस ने सोमवार व मंगलवार को शहर में सख्ती बरती और जो नियम तोड़ते नजर आए उन पर सख्ती भी बरती। उसका परिणाम यह निकला कि बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। परंतु मंगलवार को एक जनप्रतिनिधि के परिजन पर पुलिस ने सख्ती बरती जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक ने एक उप निरीक्षक व आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया। उसके बाद से पुलिस जवानों का मनोवल गिर गया और पॉइंट पर खड़े होकर ड्यूटी तो कर रहे हैं परंतु सख्त नहीं बरत रहे। इसी का परिणाम हैं कि शहर में कोई कहीं भी जा रहा है और बाजार में सुबह नौ बजे तक खासी भीड़ उमड़ रही है। फाटक बाहर भी हालात चिंताजनक हैं। यहां ओवरब्रिज से लेकर रामनगर तिराहे तक रोजाना सुबह नौ बजे तक मेले जैसी भीड़ उमड़ रही है। यहां बीच सडक़ पर सब्जी मंडी और इधर उधर सडक़ के दोनों तरफ किराने की दुकान हैं इसलिए लोगों की एक साथ भीड़ उमड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो