scriptजहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार | The main accused of the poisonous liquor case arrested from Chennai | Patrika News

जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार

locationमोरेनाPublished: Jan 18, 2021 11:59:05 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

पुलिस ने जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी को लिया कस्टडी में

1.png

मुरैना. जहरीली शराब कांड में हुई 25 लोगों की मौत के मामले में फरार मुख्य आरोपी मुकेश किरार पुत्र भोगीराम किरार निवासी छैरा को रविवार को चेन्नई से गिरफ्तार किया है। आरोपी को मुरैना पुलिस ने वहां पहुंचकर कस्टडी में ले लिया है। इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक सुनील पांडे ने की है।

यहां बता दे कि जहरीली कांड के मामले में सात लोगों को नामजद किया गया था। इनमें से आरोपी रामवीर राठौर और पप्पू पंडित निवासी मानपुर ने स्वयं जहरीली शराब पी ली थी। इसलिए उनकी तबियत बिगड़ गई। इनको अस्पताल ले जाया गया। वही से पुलिस ने उनको हिरासत में लिया है और पुलिस निगरानी में ही उनका इलाज चल रहा है। अन्य आरोपी अभी तक फरार हैं। जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी मुकेश किरार को चेन्नई पुलिस ने पकड़ा है। यहां बता दें कि पुलिस व प्रशासन ने रविवार को उक्त आरोपी के मकानों को धराशायी किया है। पुलिस अधीक्षक, मुरैना सुनील पांडेय ने बताया है कि शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार को चेन्नई में पकड़ा गया है। मुरैना पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य शासन ने जहरीली शराब के सेवन से 24 व्यक्तियों की कथित रूप से मृत्यु की घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया है। जांच दल में अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा को अध्यक्ष बनाया गया है। सदस्यों में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ए. साई मनोहर और उप पुलिस महानिरीक्षक मिथिलेश शुक्ला को शामिल किया गया है।

इन गांवों में मौत
दरअसल, सोमवार की देर रात अलग-अलग गांवों में जहरीली शराब पीने से लोगों के मौत का मामला सामने आया। पहले 8 लोगों की मौत हुई और इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हुई। इसके बाद लगातार मौत का मामला बढ़ता गया। पहले बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में 7 और सुमावली इलाके के पहाबली गांव में 3 लोगों की मौत हुई। उसके बाद छैरा गांव में भी मौत का मामला सामने आया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqsxf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो