scriptबदमाशों ने छात्रों के आई सी चेक किए फिर एक छात्र की कर दी मारपीट, सिर से निकला खून | Patrika News
मोरेना

बदमाशों ने छात्रों के आई सी चेक किए फिर एक छात्र की कर दी मारपीट, सिर से निकला खून

– पुलिस सायरन बजाती रही और जीवाजी गंज पार्क में होती रही मारपीट
– कोचिंग जोन में आए दिन हो रहे छात्रों के बीच विवाद, पुलिस पर हावी असमाजिक तत्व

मोरेनाJul 03, 2024 / 10:43 am

Ashok Sharma

मुरैना. कोचिंग जोन में छात्रों के बीच मारपीट के मामले थमने का नाम नही ले रहे। जीवाजी गंज में मंगलवार की सुबह कुछ लडक़े मुंह बांधकर आए, उन्होंने कुछ छात्रों के आई कार्ड चेक किए और फिर एक छात्र की सभी ने मारपीट की और सिर में लोहे के कड़ा मार दिया जिससे खून निकलने लगा।
खास बात यह है कि कोचिंग जोन जीवाजी गंज व शिक्षा नगर में पुलिस की गाडिय़ां लगातार भ्रमण करती रहती हैं। निर्भया मोबाइल के अलावा अन्य वाहनों का स्टाफ गाड़ी से नीचे नहीं उतरता, इसी का परिणाम हैं कि अपराधी तत्व हावी है। सोमवार को मिल एरिया रोड पर एक छात्र की कुछ लोगों ने मारपीट की और उसके आरोपी चिन्हिंत नहीं हो सके तब तक मंगलवार को फिर मारपीट हो गई। हड़बांसी निवासी नितिन शर्मा जो कि कक्षा 11वीं में पढ़ता है सुबह के समय अपने दोस्तों के साथ जीवाजी गंज पार्क में खड़ा था तभी तीन लडक़े मुंह बांधे और दो मुंह खोलकर पार्क में आए और वहां खड़े छात्रों के गले में पड़े आईसी चेक किए और कुछ ही देर में उन्होंने नितिन की मारपीट शुरू कर दी, इस दौरान एक बदमाश ने अपने हाथ में पहने हुए चूड़ा (लोहे का कड़ा) उसके सिर में मार दिया जिससे खून निकलने लगा। विडंवना इस बात की है कि पार्क के अंदर छात्र की मारपीट हो रही थी और पुलिस पार्क के बाहर सायरन बजाती छात्रों को खदेड़ रही थी। हालांकि बाद में कोतवाली पुलिस आ गई और घायल छात्र को गाड़ी मे बैठाकर थाने ले गई, आरोपी मौके से भाग गए।
लोगों के हस्तक्षेप से बचा छात्र
पार्क में बदमाश जब छात्र की मारपीट करने लगे तभी वहां मॉर्निंग वाक करने आए लोगों ने हस्तक्षेप करते हुए दौड़ पड़े, हालांकि बदमाशों ने जनता को मारने पत्थर भी उठाए लेकिन वहां भीड़ एक साथ दौड़ पड़ी इसलिए बदमाश भाग गए अन्यथा छात्र को और पीटते।
कोचिंग जोन में आए दिन हो रहे विवाद
कोचिंगग जोन जीवाजी गंज, शिक्षा नगर, मिल एरिया रोड पर आए दिन छात्रों के बीच विवाद होता रहता है। यहां सिर्फ निर्भया मोबाइल का स्टाफ है जो गाड़ी से उतरकर कोचिंग व पार्क में भ्रमण कर असमाजिक तत्वों को खदेड़ता नजर आता है जबकि अन्य पुलिस वाहन घूमते जरूर हैं लेकिन स्टाफ गाड़ी से नीचे नहीं उतरता और कुछ स्टाफ मोबाइल में व्यस्त रहता है।

Hindi News/ Morena / बदमाशों ने छात्रों के आई सी चेक किए फिर एक छात्र की कर दी मारपीट, सिर से निकला खून

ट्रेंडिंग वीडियो