ट्रासफॉर्मर उतारने गई बिजली कंपनी की टीम पर हमला, सहायक प्रबंधक को पीटा

ट्रासफॉर्मर उतारने गई बिजली कंपनी की टीम पर हमला, सहायक प्रबंधक को पीटा

Mahendra Kumar Rajore | Publish: Jan, 25 2018 10:35:55 PM (IST) Morena, Madhya Pradesh, India

जिला पंचायत सदस्य पति व बसपा नेता सहित चार पर मामला दर्ज

मुरैना. इमलिया गांव में ट्रांसफॉर्मर उतारने गई बिजली कंपनी की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। सहायक प्रबंधक की मारपीट कर दी, बचाव में आए कर्मचारियों से हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने जींगनी सब स्टेशन के सहायक प्रबंधक सद्दाम हुसैन की रिपोर्ट पर राकेश बघेल, विश्राम जाटव, मितलाल जाटव व एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार लाखों रुपए का बिजली बिल बकाया होने पर सहायक प्रबंधक सद्दाम हुसैन के नेतृत्व में बिजली कंपनी की टीम सोमवार को इमलिया गांव में ट्रांसफॉर्मर उतारने गई थी। एक ट्रांसफॉर्मर जिस पर आठ लाख बकाया था, उसको उतार लिया और दूसरी डीपी जो बघेल मोहल्ला में थी, उसे उतारने जैसे ही आगे बढ़े तभी जिला पंचायत सदस्य पति व बसपा नेता राकेश बघेल ने ग्रामीणों के साथ टीम पर हमला कर दिया। सहायक प्रबंधक की मारपीट की, स्टाफ बीच में आया तो कर्मचारियों से हाथापाई कर दी। सहायक प्रबंधक हुसैन ने बताया कि इमलिया गांव में बिजली बिल तो काफी बकाया है, लेकिन जिस ट्रांसफॉर्मर को उतार कर लाए हैं, उसी पर आठ लाख बकाया था। हमने ट्रांसफॉर्मर को उतार लिया था, लेकिन जैसे ही बघेल मोहल्ला की डीपी उतारने आगे बढ़े तभी राकेश बघेल ने ग्रामीणों को उकसाया और स्वयं ग्रामीणों के साथ टीम को मारने दौड़ पड़े। सहायक प्रबंधक के साथ लाइनमैन भरोसीलाल जाटव, सहायक लाइनमैन तेज सिंह जाटव, लाइन हेल्पर मंगल ङ्क्षसह जादौन, मुरारी लाल धाकड़, महेश कुमार श्रीवास, सरनाम ङ्क्षसह, जंडेल सिंह, गोपाल सिंह जाटव सहित अन्य कर्मचारी व सुरक्षा गार्ड भी उपस्थित रहे।
किण्डर जॉय में मना वसंत पंचमी उत्सव
मुरैना. किण्डर जॉय स्कूल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सोमवार को वसंत पंचमी उत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मां सरस्वती की पूजा-अर्चना बच्चों ने की। प्रिंसिपल कृष्णा शर्मा ने छात्र-छात्राओं को वसंत पंचमी के महत्व के बारे में बताया। बच्चे व स्टाफ ने पीले वस्त्र पहनकर उत्सव में भाग लिया। कार्यक्रम में लावन्या डण्डौतिया, कृृष्णा शर्मा, सुभि मित्तल, मीनाक्षी शर्मा, मानवी उपाध्याय सरस्वती वंदना की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर मधु शर्मा, राधा जादौन, क्षमा गोयल, जया अग्रवाल, दीक्षा मित्तल, आरती सिकरवार, अंकिता सिकरवार मौजूद थे।
खड़ी बाइक में पीछे से मारी टक्कर, दो घायल
मुरैना. बानमोर और रायरू के बीच सोमवार को खड़ी बाइक में पीछे से दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइकों के सवार घायल हो गए। उनको 108 एम्बुलेंस के पायलेट वासुदेव परिहार, ईएमटी सतेन्द्र चौधरी ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जानकारी के अनुसार बेंड़ा निवासी बहादुर (४५) पुत्र कदम ङ्क्षसह गुर्जर मोटरसाइकिल से ग्वालियर से गांव जा रहा था। बानमोर से पहले ही मोटरसाइकिल रोक कर खड़ा था, पेट्रोल पंप पर मोडऩे वाला ही था कि तब तक पीछे दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी, उस पर हनीफ (२५) पुत्र मंूसा मेहम्बर निवासी तोड़े का पुरा थाना रिठौरा सवार था। दोनों बाइक सवार घायल हो गए। घटना दोपहर पौने बारह बजे की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned