scriptहाईस्कूल में 58 प्रतिशत अंक आए तो छात्र ने लगाई फांसी | The student hanged himself if he got 58 percent marks in high school | Patrika News

हाईस्कूल में 58 प्रतिशत अंक आए तो छात्र ने लगाई फांसी

locationमोरेनाPublished: Jul 15, 2021 10:46:18 pm

परिजन ने कहा, इससे अच्छा तो परीक्षा हो जाती

हाईस्कूल में 58 प्रतिशत अंक आए तो छात्र ने लगाई फांसी

भरत धाकड़

रामपुरकलां. सबलगढ़ तहसील के रामपुरकलां में कक्षा दसवीं के घोषित रिजल्ट में 58 प्रतिशत रिजल्ट आने पर 15 वर्षीय किशोर ने गुरुवार दोपहर घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन ने कहा इससे कहीं ज्यादा अच्छा तो वह परीक्षा देता तो नंबर ले आता।

रामपुरकलां में भरत धाकड़ (15) पुत्र बंटी धाकड़ के कक्षा दसवीं में 58 प्रतिशत अंक आने के कारण व्यथित हो गया। 15 जुलाई की सुबह 8 बजे रामपुरकला पुराने बाजार स्थित घर से नवीन बस्ती स्थित नवनिर्मित मकान पर आया और फांसी लगा ली। घरवालों को दोपहर तब पता लगा जब काफी देर तक किशोर के घर नहीं आने पर उसे ढूंढने वे नए मकान पर पहुंचे। दूसरी मंजिल स्थित कमरे की खिड़की से जब झांक कर देखा तो बालक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालक को नीचे उतारा तथा डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

हाईस्कूल के छात्र भरत धाकड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है मामले की विवेचना की जा रही है।
चेतन सिंह, थाना प्रभारी, रामपुरकलां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो