scriptयुवती से दुष्कृत्य, शादी से इंकार करने पर की थी हत्या | The woman was molested, murdered for refusing to marry | Patrika News

युवती से दुष्कृत्य, शादी से इंकार करने पर की थी हत्या

locationमोरेनाPublished: Feb 28, 2021 09:53:53 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– टेंटरा पुलिस ने किया युवती की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

युवती से दुष्कृत्य, शादी से इंकार करने पर की थी हत्या

युवती से दुष्कृत्य, शादी से इंकार करने पर की थी हत्या


मुरैना. छह दिन पूर्व युवती से दुष्कृत्य और हत्या के मामले को टेंटरा पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज किया है।
टेंटरा थाना प्रभारी रेखा मिश्रा ने बताया कि आरोपी रिंकू पुत्र राम सिंह रावत निवासी दूल्हाबाला थाना विजयपुर जिला श्योपुर की टेंटरा थाना क्षेत्र में युवती के गांव में रिश्तेदारी थी। उसका वहां आना जाना था। एक दूसरे से प्रेम करते थे। २० फरवरी को आरोपी किशोरगढ़ गांव अपनी रिश्तेदारी में आया था। वहीं पर रात को रुक गया, उसी रात साढ़े बारह बजे युवती को फोन करके नहर पर बुला लिया। वहां उसके साथ दुष्कृत्य किया। युवती ने कहा कि मुझे अपने साथ ले चलो, शादी कर लो, अब मैं अपने घर वापस नहीं जा सकती। उसने शादी से इंकार कर दिया। तब युवती ने कहा कि मैं पुलिस में रिपोर्ट करूंगी। इसी बात पर आरोपी रिंकू रावत ने जरकीन से युवती की नाक व मुंह दवा दिया। दम घुटने से उसकी मौत हो गई। उसको नहर में फेंक कर आरोपी फरार हो गया। २३ फरवरी की सुबह टेंटरा पुलिस ने नहर से युवती का शव बरामद किया था। बताया गया है कि डेढ़ महीने पहले भी आरोपी युवती के साथ परिजन ने पकड़ा था इसलिए परिजन को शक थी कि हमारी लडक़ी को रिंकू रावत ही ले गया होगा। पुलिस ने उसी दिन आरोपी को राउंडअप कर लिया और उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना स्वीकार कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो