scriptबसैया माता मंदिर से तीन किमी तक लगा जाम, फंसे रहे सैकड़ों वाहन | There was a jam for three km from Basaiyya Mata temple, vehicles stuck | Patrika News

बसैया माता मंदिर से तीन किमी तक लगा जाम, फंसे रहे सैकड़ों वाहन

locationमोरेनाPublished: Sep 13, 2021 09:52:11 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– शहर के ई रिक्शा ने बसैया में भी बिगाड़ा यातायात का गणित

बसैया माता मंदिर से तीन किमी तक लगा जाम, फंसे रहे सैकड़ों वाहन

बसैया माता मंदिर से तीन किमी तक लगा जाम, फंसे रहे सैकड़ों वाहन


मुरैना. इन दिनों बसैया माता पर श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। सोमवार को सुबह ११ बजे से लेकर देर शाम तक करीब तीन किमी का लंबा जाम लगा रहा। इस जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे। दर्जनों वाहन तो खेतों से मोडक़र वापस हो गए। जाम लगने के एक घंटे बाद पुलिस आई, उसके बाद भी जाम नहीं खुला। श्रद्धालु काफी परेशान हुए।
अभी तक ई रिक्शा से शहर के लोग परेशान थे, सोमवार को इन रिक्शाओं ने जिला सहित दूर दराज से आए लोगों को भी परेशान कर दिया। शहर का हजारों रिक्शा बसैया माता के लिए निकल पड़ा। इसी के चलते सुरजनपुर निकलते ही कुछ दूर से ही माता मंदिर तक करीब तीन किमी लंबा जाम लग गया। पहले जाम लगा रहा तो कोई नहीं आया। जब एक बस जाम में फंस गई तब माता बसैया पुलिस आई और उस बस को निकालने के बाद फिर से जाम लग गया। कई लोग तो सडक़ किनारे जहां जगह मिली, वहीं पर वाहन पार्क करके काफी दूर से पैदल मंदिर पहुंचे लेकिन वहां भारी भीड़ के चलते घंटों लाइन में लगना पड़ा तब कहीं बड़ी मुश्किल से दर्शन हो सके। यहां बता दें कि भाद्र मास में गणेश चतुर्थी से लेकर नवमीं तक मैया की विशेष दर्शन रहते हैं इसलिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। यह भीड़ दो दिन और रहेगी। भीड़ तो हर साल होती है लेकिन इस बार जैसी भीड़ पहले कभी नहीं देखी गई यहां तक नव दुर्गा में भी इतनी भीड़ नहीं पहुंची जितनी इन दिनों पहुंच रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो