चोरों ने घर से नकदी जेवर सहित दो लाख का माल समेटा

Mahendra Rajore

Publish: Sep, 17 2017 12:20:51 PM (IST)

Morena, Madhya Pradesh, India
चोरों ने घर से नकदी जेवर सहित दो लाख का माल समेटा

चोर घर के पीछे से छत के रास्ते साड़ी के सहारे उतरकर भाग गए

कैलारस. कस्बे के शांति विहार कॉलोनी डोंगरपुर नहर के पास मंगलवार की रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। चोर घर से सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी समेट कर ले गए। चोर घर के पीछे से छत के रास्ते साड़ी के सहारे उतरकर भाग गए, लेकिन जब चोरी के संबंध में पीडि़त थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसका आवेदन तक नहीं लिया। जिस पर गुरुवार को एसडीओपी को आवेदन देकर मामला दर्ज करने की मांग की है।
जानकारी के मुताबिक शांति विहार कॉलोनी निवासी केशव प्रसाद शर्मा के घर में मंगलवार की रात चोर घुसे। चोरों ने सबसे पहले केशव प्रसाद के कमरे की बाहर से कुण्डी लगाई और तसल्ली से घर को छान मारा। चोरी करने के बाद छत के पीछे एक साड़ी के सहारे नीचे उतरकर भाग गए। जब रात साढ़े तीन बजे केशव शर्मा जागे तो कुण्डी डली पाकर दूसरे दरवाजे से बाहर आए। देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर से सोने की झुमकी, चोर अंगूठी, आधा किलो चांदी, नाक की बेशर, एक वाली व २५ हजार रुपए नकद चुरा कर ले गए। सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर मौका मुआयना किया। जब केशव शर्मा चोरी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की और ना ही उनसे आवेदन लिया। उनके साथ कॉलोनी के लोग भी गए थे। गुरुवार को केशव प्रसाद ने एसडीओपी को चोरी के संबंध में एफआईआर दर्ज करने की मांग आवेदन देकर की है।

चोरी की नियत से घर में घुसा, रोका तो किया फायर
मुरैना. पोरसा के गढिय़ा गांव में बुधवार-गुरुवार की रात एक घर में चोरी की नियत से घुसे व्यक्ति ने कट्टे से फायर किया। जानकारी के अनुसार मुरारीलाल जाटव के घर के सभी सदस्य गहरी नींद में थे। इसी दौरान रात साढ़े 12 बजे राकेश पुत्र श्याम सिंह तोमर घर में घुस आया। खटपट की आवाज सुनकर घर के लोग जागे और राकेश को घर में घुसा देखा तो उन्होंने उसे पकडऩे का प्रयास किया। इस पर राकेश ने जातीय अपमानसूचक शब्द कहते हुए कट्टे से फायर कर दिया और भाग निकला। पुलिस ने मुरारीलाल की रिपोर्ट पर राकेश के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned