scriptमुरैना में तीन और मिले कोरोना पॉजीटिव, संख्या हुई 89 | Three more corona positives were found in Morena, number 89 | Patrika News

मुरैना में तीन और मिले कोरोना पॉजीटिव, संख्या हुई 89

locationमोरेनाPublished: May 26, 2020 09:15:26 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– पूर्व में आए पॉजीटिवों के परिजन हैं तीनों पॉजीटिव

मुरैना में तीन और मिले कोरोना पॉजीटिव, संख्या हुई 89

मुरैना में तीन और मिले कोरोना पॉजीटिव, संख्या हुई 89


मुरैना. मंगलवार को आई सूची में तीन और कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। ये तीनों की हिस्ट्री अलग से नहीं हैं बल्कि पूर्व में आए पॉजीटिव के परिजन हैं। एक युवक की पत्नी, वृद्धा की नातिन और युवक का पिता शामिल बताए गए हैं। इनको १०८ एम्बूलेंस से जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। अब जिले में कोरोना पॉजीटिव की संख्या ८९ तक पहुंच गई। इनमें से ३९ डिस्चार्ज हो चुके हैं अब ५० एक्टिव केस हैं। जो अंबाह, पोरसा, जिला अस्पताल के अलावा आगरा व ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती बताए गए हैं।
जो तीन पॉजीटिव आए हैं। उनमें गणेश पुरा की एक मुसलमान महिला है इसका पति २० मई को अलीगढ़ से आया था। पति के पॉजीटिव आने पर परिजन को वीआइपी रोड स्थित छात्रावास में क्वॉरंटीन किया गया था। उसको छात्रावास से जिला अस्पताल ले जाया गया। वहीं एक युवती २२ साल की पॉजीटिव आई है जो कि एक दिन पूर्व बसंत बिहार की ७० वर्षीय महिला पॉजीटिव आई थी उसकी नातिन हैं। यह वृृद्ध महिला ग्वालियर एमआरआई कराने गई थी। वहीं से संक्रमित हो गई। वहीं एक पॉजीटिव कैमरा के युवक का पिता है जो पूर्व में पॉजीटिव आ चुका है और जिला अस्पताल में भर्ती है। इन तीनों को जिला अस्पताल के आइसोलेट वार्ड में भर्ती कराया गया है।
पांच अंबाह और चार जिला अस्पताल से डिस्चार्ज
कोरोना पॉजीटिव मरीजों के ठीक होने पर अंबाह अस्पताल से पांच और जिला अस्पताल से चार मरीजों को मंगलवार को डिस्चार्ज कर दिया है। जिला अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पंचम पुरा, सुभाष नगर की महिला व युवक को १०८ एम्बूलेंस के स्टाफ बदन सिंह एवं रामलखन द्वारा घर पहुंचाया गया। जिला अस्पताल के स्टाफ ने तालियां बजाकर मरीजों को घर के लिए रवाना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो