तीन सप्ताह बाद भी अपहृत लक्ष्मी का सुराग नहीं

तीन सप्ताह बाद भी अपहृत लक्ष्मी का सुराग नहीं

Mahendra Rajore | Publish: Apr, 15 2018 08:00:00 PM (IST) Morena, Madhya Pradesh, India

थाना प्रभारी से मिला प्रतिनिधि मंडल

मुरैना. अंबाह थाना क्षेत्र के रूअर से अपहृत हुई आठ साल की लक्ष्मी का तीन सप्ताह बाद भी सुराग नहीं मिला है। रूअर सरपंच योगेन्द्र सिंह तोमर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल गुरुवार को थाना प्रभारी जितेन्द्र नगाइच से मिला और पूछा अपहृत लक्ष्मी के मामले में क्या चल रहा है। थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि पुलिस पार्टियां रवाना कर दी हैं। वहीं प्रतिनिधि मंडल ने टीआई को कुछ संभावित स्थानों को बताया वहीं टीआई ने आश्वासन दिया कि इस दिशा में भी हम काम करेंगे।
विदित हो कि 18 मार्च को दो बाइक सवार बदमाश लक्ष्मी का अपहरण कर ले गए थे। उसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाशी की गई लेकिन आज तक कोई सुराग नहीं मिला है। अपहृत की तलाश में एडीशनल एसपी अनुराग सुजानियां के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी, उसमें एसडीओपी कैलारस, सीएसपी मुरैना, अंबाह, पोरसा, महुआ, दिमनी, नगरा के थाना प्रभारी शामिल थे। इसके अलावा जिले के अन्य पुलिस अधिकारी भी अपने-अपने स्तर पर प्रयास करते रहे। एएसपी ने भी काफी प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इस मामले को लेकर रूअर सरपंच के नेतृत्व में संजू सिंह, जोर ङ्क्षसह, सोनू सिंह, जितेन्द्र सिंह, विनोद सिंह का प्रतिनिधिमंडल टीआई अंबाह से मिला और कुछ सूचनाओं का आदान प्रदान किया और प्रोगे्रस की जानकारी ली।
घर में घुसकर महिला से की छेडख़ानी
कैलारस थाना क्षेत्र के धुंधी का पुरा गांव में शुक्रवार की दोपहर एक व्यक्ति ने महिला के साथ उसके घर में घुसकर छेडख़ानी कर दी। जानकारी के मुताबिक धुंधी का पुरा में महिला अपने घर में अकेली थी। उसी समय वहां गांव का ही अजमेर कुशवाह आ गया और महिला का हाथ पकड़कर उसके साथ छेडख़ानी कर दी। महिला के विरोध करने पर अजमेर भाग निकला। पुलिस ने महिला की फरियाद पर आरोपी अजमेर कुशवाह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned