scriptसबलगढ में रेत से भरा टै्रक्टर ट्रॉली पलटा, युवक की मौत | Tractor trolley filled with sand overturned in Sabalgarh, youth dies | Patrika News

सबलगढ में रेत से भरा टै्रक्टर ट्रॉली पलटा, युवक की मौत

locationमोरेनाPublished: Jul 16, 2021 10:41:59 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– कैलारस पुलिस द्वारा बिना तस्दीक के दर्ज किया अपराध- अवैध रेत के मामले पर पुलिस ने डाला पर्दा

सबलगढ में रेत से भरा टै्रक्टर ट्रॉली पलटा, युवक की मौत

सबलगढ में रेत से भरा टै्रक्टर ट्रॉली पलटा, युवक की मौत


मुरैना. अवैध रेत के खिलाफ कार्रवाई करना तो दूर अब तो पुलिस ने पर्दा डालना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को सबलगढ़ थाना क्षेत्र के चंबल नदी के कलरघटी घाट पर रेत से भरा टै्रक्टर ट्रॉली पलट गया और उसके नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई। घटना दोपहर तीन बजे की है। इस मामले में कैलारस पुलिस ने खेड़ाकला और माधौगढ़ के बीच टै्रक्टर से एक्सीडेंट में मौत होना दिखाकर एफआइआर कर दी, उसमें भी एक टै्रक्टर लिखा है, उसमें क्या भरा था, इसका उल्लेख नहीं किया गया है। उधर कलरघटी चंबल नदी के घाट का वीडियो वायरल हुआ है, वहां नदी में चढ़ते समय टै्रक्टर ट्रॉली पलट गया और उसके नीचे युवक दबकर मर गया। उसी लडक़े को उठाकर कैलारस अस्पताल ले गए और पुलिस को रिपोर्ट लिखाई कि रास्ते में एक टै्रक्टर वाला टक्कर मार गया जबकि ने भी बिना तस्दीक किए अपराध दर्ज कर लिया।
जानकारी के अनुसार हजारी लाल (५५) पुत्र गिरवर लाल धाकड़ निवासी कट्टोली का पुरा ने कैलारस थाने पहुंचकर रिपोर्ट की है कि मैं व मेरा लडक़ा दिलीप धाकड़ दोपहर तीन बजे अपनी रिश्तेदारी में पैदल जा रहे थे तभी खेड़ाकला और माधौगढ़ के बीच टै्रक्टर वाले ने दिलीप में पीछे से टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पिता की फरियाद पर कैलारस पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। विडंवना इस बात की है कि घटना दोपहर तीन बजे घटित हुई और देर शाम को एफआइआर दर्ज की गई लेकिन इस दौरान कैलारस पुलिस को काफी समय मिला लेकिन पुलिस ने इतना भी जरूरी नहीं समझा कि मौके पर पहुंच कर तस्दीक तो कर लें कि एक्सीडेंट कहां हुआ है लेकिन पुलिस की दरियादिली काबिले तारीफ है कि बिना स्पॉट देखे एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया।
……… तो लग जाता जाम और बनते लॉ इन ऑर्डर के हालात
सामान्य तौर पर अगर रेत से भरा टै्रक्टर ट्रॉली एक्सीडेंट में युवक को मार जाता तो चक्काजाम होता और लॉ इन ऑर्डर की स्थिति बनती। चूंकि चंबल नदी के घाट से रेत के टै्रक्टर ट्रॉली के पलटने से मरा इसलिए मामले के दबाने के लिए फरियादी पक्ष के साथ पुलिस भी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हुुई है।
कथन
– पिता बॉडी को लेकर आया और बोला कि टै्रक्टर की टक्कर से इसकी मौत हो गई है। पिता की फरियाद पर हमने एफआइआर दर्ज कर ली है। आगे विवेचना की जाएगी।
वेदेन्द्र सिंह कुशवाह, थाना प्रभारी, कैलारस
– कलरघटी चंबल नदी घाट पर टै्रक्टर ट्रॉली पलटने की खबर मिली थी। हमने पुलिस भेजी थी लेकिन वहां कोई मिला नहीं।
गुरुवचन सिंह, एसडीओपी, सबलगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो