scriptदेखें वीडियो- एक्सीडेंट कर भाग रहा था ट्रक, युवकों ने फिल्मी स्टाइल में ट्रक से लटककर ड्राइवर को पकड़ा | truck ran at high speed for 5 km yet both youths hanging from truck | Patrika News

देखें वीडियो- एक्सीडेंट कर भाग रहा था ट्रक, युवकों ने फिल्मी स्टाइल में ट्रक से लटककर ड्राइवर को पकड़ा

locationमोरेनाPublished: Feb 10, 2021 03:39:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

5 किमी. तक तेज रफ्तार से ट्रक दौड़ाता रहा ड्राइवर, छात्रों ने दिखाई हिम्मत और ट्रक पर लटके रहे..

morena_truck.png

मुरैना. आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि किसी गाड़ी को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक या कार को रोकने के लिए हीरो उस पर लटक जाता है। लेकिन ये तस्वीर मुरैना में बुधवार को रियल लाइफ में नजर आई। यहां बाइक को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक को दो छात्रों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर बहादुरी दिखाते हुए पकड़ लिया। दोनों छात्र ट्रक पर लटके रहे और ड्राइवर को पकड़ लिया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z8elp

करीब 5 किमी. तक ट्रक से लटके रहे छात्र
घटना उस वक्त की है जब दोनों छात्र बाइक से कहीं जा रहे थे इसी दौरान एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर भागने लगा। दोनों छात्रों ने हिम्मत दिखाई और ट्रक पर सामने की तरफ से लटक गए और ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहा। ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी रोकने की जगह स्पीड बढ़ा दी और करीब 5 किमी तक 70 की रफ्तार पर गाड़ी भगाते रहा। दोनों छात्र ट्रक से लटके रहे और लटके-लटके ही अपने परिचितों को घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद न्यू हाउसिंग बोर्ड के पास लोगों ने ट्रक को रोक लिया और फिर आरोपी ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों छात्र सुरक्षित हैं और उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है। बता दें कि अक्सर भारी वाहन एक्सीडेंट करके मौके से फरार हो जाते हैं और ट्रक ड्राइवर भी भागने की फिराक में था लेकिन बहादुर छात्रों की हिम्मत के आगे उसके मंसूबे नाकामयाब रहे।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z8elp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो