scriptचिन्नोंनी में ढाई लाख और देवगढ़ में सवा लाख की शराब जब्त | Two and a half lakh liquor seized in Chinnonni and 1.25 lakh in Devgar | Patrika News
मोरेना

चिन्नोंनी में ढाई लाख और देवगढ़ में सवा लाख की शराब जब्त

– खाद के कट्टों के नीचे ट्रॉली में छिपाकर ले जाई जा रही थी शराब

मोरेनाOct 06, 2020 / 10:03 pm

Ashok Sharma

चिन्नोंनी में ढाई लाख और देवगढ़ में सवा लाख की शराब जब्त

चिन्नोंनी में ढाई लाख और देवगढ़ में सवा लाख की शराब जब्त


मुरैना. चिन्नोंनी थाना पुलिस ने महादेवा गांव में क्वारी नदी के पुल के पास एक टै्रक्टर ट्रॉली में भरी ५० पेटी अवैध शराब जब्त की है। वहीं देवगढ़ पुलिस ने सिहोरी गांव से २६ पेटी देशी शराब कीमत एक लाख २९ हजार की जब्त की है।
जानकारी के अनुसार चिन्नोंनी पुलिस ने पकड़ी टै्रक्टर ट्रॉली में तीस पेटी राजस्थान की अंग्रेजी शराब क्वांटी क्लब और बीस पेटी रॉयल व्हिस्की कीमत करीब दो लाख ४० हजार रुपए जब्त की गई। पुलिस ने आरोपी जोगेन्द्र पुत्र रामधन गुर्जर निवासी सानपुर जिला धौलपुर राजस्थान, भूरा पुत्र शत्रुघन गुर्जर निवासी भूरा खेड़ा धौलपुर को मौके से गिरफ्तार किया है। उक्त शराब ट्रॉली में खाद की बोरियों के नीचे छिपाकर परिवहन की जा रही थी। देवगढ़ पुलिस ने देवगढ़ पुलिस ने सिहोरी नहर की पुलिया व ग्राम सिहोरी आरोपी उद्यादित्य व विक्रमादित्य के घर के पास बाड़ा से कुल २६ पेटी देशी शराब जिसकी बाजार कीमत एक लाख २९ हजार रुपए है। पुलिस ने उक्त शराब आरोपी उद्यादित्य के कब्जे से जब्त की है। आरोपी का एक भाई फरार है। दोनों भाई थाना देवगढ़ के निगरानी बदमाश देवेन्द्र सिकरवार उर्फ गटर के पुत्र हैं। गटर के खिलाफ एक दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो