scriptजहरीले शराब पीने से और हुई मुरैना में दो युवकों की मौत | Two youths died in Morena after drinking poisonous liquor | Patrika News

जहरीले शराब पीने से और हुई मुरैना में दो युवकों की मौत

locationमोरेनाPublished: Jan 13, 2021 09:14:14 am

Submitted by:

Ashok Sharma

– नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, १८ हुई मृतकों की संख्या- मंगलवार से कर रहे दोनों युवक उल्टी, अलसुबह जिला अस्पताल लेकर आए तो चिकित्सक ने किया मृत घोषित

जहरीले शराब पीने से और हुई मुरैना में दो युवकों की मौत

जहरीले शराब पीने से और हुई मुरैना में दो युवकों की मौत


मुरैना. जहरीली शराब पीने से मुरैना में दो युवकों की और मौत हो चुकी है। मृतकों का आंकड़ा १८ तक पहुंच गया है। बागचीनी थाना क्षेत्र के चैना का पुरा और बिलैया का पुरा में मंगलवार से उल्टी हो रही दो युवकों को परिजन बुधवार की अल सुबह जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उन्हैं मृत घोषित कर दिया।
यहां बता दें कि जहरीली शराब के सेवन से मंगलवार की शात तक सुमावली थाना क्षेत्र के पहावली में तीन, बिलैया पुरा में एक, एक मीरपुर, छैरा में तीन और आठ लोगों की मानपुर गांव में मौत हो चुकी थी। जहरीली शराब के पीने से मौत का सिलसिला अभी थमा नहीं हैं। बुधवार की सुबह सात बजे बिलैया पुरा निवासी विकास (२२) पुत्र कोक सिंह अर्गल और उसके एक घंटे बाद आठ बजे छिछावली का पुरा एम एस रोड चैना थाना बागचीनी निवासी कालीचरण (३८) पुत्र रामस्वरूप कुशवाह को इलाज के लिए परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। ड्यूटी पर तैनात डॉ. लोकेन्द्र यादव ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। डॉ. यादव ने बताया कि बिलैया पुरा से आए मृतक के परिजन बता रहे थे कि मंगलवार से ही उल्टी हो रही थीं। उधर छिछावली का पुरा के मृतक रामस्वरूप कुशवाह के भाई ने बताया कि हम भाई अलग अलग रहते हैं। रामस्वरूप को मंगलवार की दोपहर से उल्टी हो रही थीं। सुबह चार बजे परिजन ने देखा तो वह खटिया में बेहोश पड़ा था। १०८ एम्बूलेंस का सूचना की। इसको तब जिला अस्पताल लेकर आए हैं। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
लापरवाही से गई दोनों की जान
छिछावली का पुरा और बिलैया पुरा के युवकों की मौत परिजन की लापरवाही से गई है। मंगलवार को जहरीली शराब पीने से १८ लोगों की मौत हो चुकी थी यह खबर पूरे देशभर में फैल गई। उधर उपरोक्त दोनों युवकों ने भी शराब पी थी और उनको उल्टियां हो रही थीं। अगर मंगलवार को ही परिजन इन दोनों को अस्पताल ले जाते तो समय पर उपचार मिल जाता और उनकी जान बच सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो