अज्ञात ने धारदार हथियार से ऐसा किया वार की कुछ पलों में निकल गई जान

घर के बाहर सो रहे युवक की हत्या, धारदार हथियार से पहुंचाई सिर में चोट

By: rishi jaiswal

Published: 24 Aug 2020, 11:56 PM IST

मुरैना. देवगढ़ थाना क्षेत्र के बहरारे का पुरा मौजा खांडोली में रात को घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से सिर में चोट पहुंचाकर हत्या कर दी गई। हालांकि रात तीन बजे घायल अवस्था में परिजन युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। देवगढ़ पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मुरारी सिंह (37) पुत्र बाबू सिंह सिकरवार निवासी बहरारे का पुरा मौजा खांडोली रविवार की रात घर के बाहर दरवाजे पर सो रहा था। रात को अज्ञात हत्यारोपी ने सोते समय उनके सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया। ढाई बजे मुरारी की भाभी पशुओं को देखने बाहर आई तो उसको कुछ आवाज आई वह चींख पड़ी तब घर परिवार और आसपास के लोग दौड़कर आए तो देखा तो मुरारी की हल्की सी सांस चल रही थी और मुंह व सिर से खून निकल रहा था। तुरंत उसको जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। वापस जिला अस्पताल लेकर आए। सोमवार सुबह उसका पीएम कराया और शव परिजन गांव ले गए, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने पूरे मामले को देखा और पीएम करवाने के बाद फिलहाल अज्ञात हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस का शक परिजन पर ही है। संभवत: हत्यारोपी घर परिवार के इर्द गिर्द ही हो सकता है। पुलिस पड़ताल में जुटी है।

पिछले लंबे समय से मृतक मुरारी अपनी पत्नी व ब"ाों से अलग रहता था। उसकी पत्नी ब"ाों के साथ मायके में रह रही है। मुरारी सिंह यहां अकेला परिवार के साथ रहता था।

वर्जन

मुरारी की हत्या में कोई बाहर का आरोपी नहीं हैं। आसपास का ही हो सकता है। पड़ताल कर रहे हैं संभवत: मंगलवार तक मामले का खुलासा हो जाएगा।

सुजीत सिंह भदौरिया, एसडीओपी, जौरा

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned