scriptयूपी के सिपाही को छोड़ा, एएसआई लाइन अटैच | UP trooper left, ASI line attach | Patrika News

यूपी के सिपाही को छोड़ा, एएसआई लाइन अटैच

locationमोरेनाPublished: Jun 13, 2018 06:46:08 pm

एक्सीडेंट के बाद यूपी के सिपाही को ले गई थी पुलिस, रास्ते में छोड़ा

Morena News, Morena Hindi News, Mp News, Morena, Crime, ASI Line Attach, Police

यूपी के सिपाही को छोड़ा, एएसआई लाइन अटैच

मुरैना. सिविल लाइन थाने में पदस्थ एएसआई सीता शर्मा को लाइन अटैच किया गया है। एएसआई पर दुर्घटना के आरोपी उत्तरप्रदेश पुलिस के आरक्षक को रास्ते से छोड़ देने का आरोप है। एएसआई के खिलाफ जांच की जा रही है। वहीं आरोपी आरक्षक का स्थानीय लोगों द्वारा मारपीट और सिविल लाइन पुलिस द्वारा अपनी गाड़ी में बैठाकर लाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
एक सप्ताह पूर्व एबी रोड पर पुराने वाणिज्यिक कर नाके के पास राजेश (40) पुत्र सियाराम डंडोतिया निवासी निबी हाल पुराना वाणिज्यिक कर नाका की सड़क दुर्घटना में घर के पास ही मौत हो गई थी। वह साइकिल से एक फैक्ट्री में ड्यूटी करने जा रहा था। घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी उत्तरप्रदेश पुलिस के आरक्षक को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की। इस बीच किसी ने खबर कर दी तो एएसआई सीता शर्मा पुलिस की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचीं और आरोपी आरक्षक को अपने साथ बैठाकर ले गईं, लेकिन रास्ते में उसे छोड़ दिया। बाद में पुलिस ने उप्र के अज्ञात आरक्षक के खिलाफ ३०४ए का प्रकरण दर्ज किया। जब पुलिस को पता चला कि आरोपी यूपी पुलिस का आरक्षक पुलिस के कब्जे से फरार हो गया तो इसके लिए एएसआई सीता शर्मा को प्रारंभिक तौर पर दोषी मानते हुए लाइन भेज दिया गया है। उनके विरुद्ध जांच की जा रही है। टीआई सिविल लाइन अतुल सिंह ने बताया कि आरोपी तो अज्ञात है, लेकिन वाहन ज्ञात होने से उसके मालिक के माध्यम से आरोपी यूपी पुलिस के आरक्षक तक पहुंच जाएगा। इस मामले में प्रारंभिक तौर पर एएसआई की गलती नजर आने पर एसपी ने उन्हें लाइन भेज दिया है।
पुलिस ने 59 लीटर अवैध शराब जब्त की
मुरैना. बानमोर थाना पुलिस ने रविवार की रात एबी रोड पर स्थित न्यू काले होटल के पास स्कूटी से अवैध शराब ले जा रहे एक शराब तस्कर को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को देखकर शराब तस्कर स्कूटी को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने स्कूटी व अवैध शराब को जब्त किया। पकड़ी गई शराब 59 लीटर है। जिसकी कीमत लगभग 17 हजार रुपए है। पुलिस ने शराब तस्कर अमरदीप शिवहरे निवासी पुरानी छावनी ग्वालियर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो