scriptव्यापार करने वाला वैश्य वर्ग अब राजनीति भी करेगा | Vaishya will do politics now | Patrika News

व्यापार करने वाला वैश्य वर्ग अब राजनीति भी करेगा

locationमोरेनाPublished: Jan 13, 2019 01:35:30 pm

Submitted by:

Ravindra Kushwah

परिचय सम्मेलन में एक बार फिर वैश्य वर्ग ने प्रमुख दलों द्वारा राजनीति उपेक्षा का आरोप लगाया।

vaishya cummunity newes

सम्मेलन को संबोधित करते अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष

व्यापार करने वाला वैश्य वर्ग अब राजनीति भी करेगा
मुरैना. प्रदेश में पहली बार आयोजित अखिल भारतीय वैश्य युवक-युवती परिचय सम्मेलन में पहले दिन ३५० के करीब परिचय हुए। परिचय का सिलसिला सम्मेलन के अंतिम दिन रविवार को भी जारी रहेगा। जीवाजी गंज स्थित टाउन हॉल में आयोजित परिचय सम्मेलन में वैश्य महा सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। अध्यक्षता ओमप्रकाश बंसल प्रदेश महामंत्री प्रभारी चंबल संभाग ने की। सम्मेलन दोपहर बाद शुरू हो पाया जो देर शाम तक चलता रहा।
वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष सतीश अग्रवाल एवं महामंत्री नरेश अग्रवाल ने बताया कि सम्मेलन में पहले दिन 350 के करीब युवक-युवतियों का परिचय हुआ। कुल एक हजार पंजीयन में से बाकी का परिचय रविवार को कराया जाएगा। सम्मेलन में डीआइजी महिला अपराध अशोक कुमार गोयल, वैश्य महासम्मेलन के संभागीय अध्यक्ष रविसेन जैन, अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष मुरैना राकेश गर्ग, भिण्ड से ओमप्रकाश अग्रवाल बाबूजी, श्योपुर से नरेश जिंदल, राजस्थान से नेमीचंद अग्रवाल, महेश जैन, पंजाब से विकास अग्रहरि के अलावा स्थानीय प्रतिनिधि बड़ी संख्या में शामिल हुए।
राजीतिक उपेक्षा फिर रही सम्मेलन में अहम मुद्दा
परिचय सम्मेलन में एक बार फिर वैश्य वर्ग ने प्रमुख दलों द्वारा राजनीति उपेक्षा का आरोप लगाया। सभी ने आगामी लोकसभा चुनाव में राजनीतिक ताकत प्राप्त करने के लिए चुनाव लडऩे की भूमिका पर चर्चा की। अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष गर्ग ने कहा कि वैश्य वर्ग को जब और जहां राजनीतिक क्षेत्र में मौका मिला है, जीत हासिल की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो