scriptवाहन जब्त, कार्ड दिखाने पर भी लगाए डंडे | Vehicle, seized, poles, showing, cards, morena news in hindi, morena | Patrika News

वाहन जब्त, कार्ड दिखाने पर भी लगाए डंडे

locationमोरेनाPublished: Jul 10, 2020 09:22:21 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

-कमिश्नर के असंतोष जाहिर करने के बाद शहर में दिखा कफ्र्यू का असर, कंटेनमेंट जोन पर ढील बरकरार।

वाहन जब्त, कार्ड दिखाने पर भी लगाए डंडे

वाहन जब्त, कार्ड दिखाने पर भी लगाए डंडे

मुरैना. कफ्र्यू और कंटेनमेंट जोन में सुस्ती पर कमिश्नर आरके मिश्रा के असंतोष का शुक्रवार को शहर में असर दिखा। माइक से पूरे शहर में मुनादी के साथ ही सडक़ों पर निकले लोगों के पुलिस ने दो पहिया वाहन जब्त किए। हालांकि इस दौरान जरूरत मंद लोगों को भी परेशानी हुई, लेकिन लोगों में सकरात्मक प्रतिक्रिया थी। पुलिस ने अंबाह रोड, स्टेशन रोड, सदर बाजार और गणेशपुरा की ओर से आने वाले लोगों को रोकने के लिए पुल चौराहे के पास एमएएस रोड पर बेरीकेडिंग की गई थी।
वहीं कोतवाली के सामने बड़ी संख्या में वाहनों को जब्त करके रखा गया। शहर में प्रवेश करने वाले दोनों पाइंट पुल चौराहा और बैरियर चौराहे पर पुलिस अलर्ट रही। हालांकि इस दौरान स्कूल अन्य ड््यूटी स्थल पर जाने वाले ऐसे लोगों को परेशान होना पड़ा जो अपने परिजनों को छोडक़र लौट रहे थे। बाद में पुलिस ने लोगों की व्यावहरिक जरूरतों को देखते हुए जाने भी दिया। पुलिस ने नगर निगम क्षेत्र में प्रवेश के लगभग सभी रास्तों पर चेक पाइंट लगाए। अंबाह रोड पर बायपास मोड़ के अलावा रामनगर तिराहे पर और ओवरब्रिज के नीचे एमएस रोड मोड़ पर भी चेक प्वाईंट लगाए गए। वहीं कोतवाली के सामने खास तौर से दो पहिया वाहनों पर फोकस किया। दोपहर तक करीब एक सैकड़ा दो पहिया वाहन चालकों को यहां पकड़ा और देर तक खड़े करने बाद चेतावनी देकर और चालान करके छोड़ा गया। गलियों में होकर निकल रहे बाइक सवार ने बताया कि पुल कोतवाली के सामने चेकिंग होने से गलियों से निकलना पड़ रहा है। जल्दी में होने से बचकर निकल रहे हैं। ऐसे तरीके और भी कई लोगों ने अपनाए।
घरों से निकाले बाहर, कफ्र्यू है

कोतवाली के सामने पुलिस ने चालानी और वाहन जब्ती की कार्रवाई के दौरान मुनादी भी चालू रखी। माइक से बताया जा रहा था कि कफ्र्यू लागू है इसलिए घरों से बाहर न निकलें। वहीं सुबह कचरा उठाने गलियों में जाने वाले वाहनों पर भी जागरुता के संदेश कई दिनों बाद सुनाई दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो