पानी-पुरी खाते ही होने लगी उल्टीयां,देखते ही देखते अस्पताल पहुंचा पूरा गांव

देवगढ़ थाना क्षेत्र के तोर तिलावली गांव में पानी की टिक्की पीने से ११५ ग्रामीणों को फूड पॉइजनिंग हो गई। उल्टी-दस्त व पेट दर्द के पीडि़त 75 मरीज जौरा व

By: Gaurav Sen

Published: 22 Aug 2017, 01:15 PM IST

जौरा/मुरैना। देवगढ़ थाना क्षेत्र के तोर तिलावली गांव में पानी की टिक्की पीने  115 ग्रामीणों को फूड पॉइजनिंग हो गई। उल्टी-दस्त व पेट दर्द के पीडि़त 75 मरीज जौरा व 50 मरीज जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।


जानकारी के मुताबिक एक लड़का हर दूसरे-तीसरे दिन टिक्की बेचने गांव में आता है। रविवार शाम भी आया और टिक्की पिलाकर चला गया। रात को कुछ लोगों को उल्टी-दस्त और पेट में दर्द की शिकायत हुई तो वेे जिला अस्पताल पहुंचे। सुबह होने पर गंाव में और लोग भी बीमार हो गए। सोमवार सुबह से लेकर शाम तक गांव से अस्पताल तक एम्बुलेंस दौड़ती रहीं। हालात यह हो गई कि मरीज अस्पताल में शिफ्ट करें, तब तक गांव से खबर आ जाए तो एम्बुलेंस फिर गांव पहुंची और बीमार लोगों को अस्पताल शिफ्ट करवाया।

 

जौरा अस्पताल में एसडीएम आरएस बाकना व जिला अस्पताल में पूर्व विधायक गजराज सिंह व पूर्व मंत्री मुंशीलाल भी मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर सुबह जेडी डॉ. एके दीक्षित, सीएमएचओ डॉ. प्रदीप मिश्रा तोर तिलावली पहुंचे और लोगों से चर्चा की तो पता चला कि टिक्की वाला बासे आलू के साथ पानी टिक्की पिला गया था, उससे हालत खराब हुई है।आरकेएस राठौर एसडीओपी जौरा ने बताया कि डॉक्टरों की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


शराब के लिए रास्ता रोककर युवक को पीटा
बानमोर थाना क्षेत्र के भगीतापुरा निवासी विष्णु जाटव बुधवार की शाम मोहल्ले में ही जा रहा था। उसी समय उसका रास्ता पहलवान खटीक व साथियों ने रोक लिया और शराब पीने के लिए पैसों की मांग करने लगे। जिस पर विष्णु जाटव ने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसी बात पर पहलवान व उसके साथियों ने विष्णु की मारपीट कर दी। पुलिस ने पहलवान, कैलाश, छुन्ना उर्फ सतीश व विनोद खटीक व सूखा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


दहेज के लिए किया प्रताडि़त
 सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुरैना गांव निवासी ममता जाटव की शादी जगदीश जाटव से हुई है, लेकिन जगदीश शादी के बाद से ही ममता से दहेज की मांग करते चले आ रहे है। इसी के चलते उसे प्रताडि़त किया जाता। बुधवार को ममता ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पति जगदीश, जेठ करन सिंह व गोपाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned