scriptग्रामीणों ने पकड़े चंबल रेत से भरे दो टै्रक्टर ट्रॉली | Villagers caught two tractor trolleys filled with Chambal sand | Patrika News

ग्रामीणों ने पकड़े चंबल रेत से भरे दो टै्रक्टर ट्रॉली

locationमोरेनाPublished: May 24, 2020 09:44:29 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– पुलिस ने कहा, खाली टै्रक्टर ट्रॉली पकडक़र भरा गया रेत – पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज किया मामला

ग्रामीणों ने पकड़े चंबल रेत से भरे दो टै्रक्टर ट्रॉली

ग्रामीणों ने पकड़े चंबल रेत से भरे दो टै्रक्टर ट्रॉली

ग्रामीणों ने पकड़े चंबल रेत से भरे दो टै्रक्टर ट्रॉली
– पुलिस ने कहा, खाली टै्रक्टर ट्रॉली पकडक़र भरा गया रेत
– पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज किया मामला
फोटो २४०५२० मोर ८,९- ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए रेत से भरे टै्रक्टर ट्रॉली
मुरैना. चिन्नोंनी थाना क्षेत्र के चिंदोखर में ग्रामीणों ने शनिवार को चंबल रेत से भरे दो टै्रक्टर ट्रॉलियों को पकड़ लिया। उसके बाद उन्होंने पुलिस व वन विभाग को सूचना की लेकिन पुलिस पहुंच न वन विभाग का अमला। रविवार को चिन्नोंनी थाना पुलिस चिंदोखर पहुंची और उन टै्रक्टर ट्रॉली को थाना ले जाने लगी, इसी बीच ग्रामीण एकत्रित हो गए और पुलिस से भी इस बात को लेकर बहस हो गई कि कल से क्यों नहीं आए। पुलिस ने टै्रक्टर ट्रॉली जब्त कर थाने ले जाए और आठ ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस टै्रक्टर ट्रॉली वालों से मिली हुई है इसलिए रेत वाली कार्रवाई नहीं की। जबकि पुलिस का कहना हैं कि टै्रक्टर ट्रॉली खाली थे, ग्रामीणों ने उसमें रेत भर दिया है।
जानकारी के अनुसार गुनापुरा सेवर घाट की तरफ सडक़ का निर्माण कार्य चल रहा है। उसी सडक़ के लिए उक्त टै्रक्टर ट्रॉली चंबल का रेत भरकर ले जा रहे थे। गांव में एक टै्रक्टर से कोई हल्की सी दुर्घटना हो गई, इसी बात पर विवाद हो गया और ग्रामीणों ने रेत से भरे टै्रक्टर ट्रॉली पकड़ लिए। उसकी सूचना चिन्नोंनी थाना पुलिस व वन विभाग को दी। पुलिस तो पहुंच गई भले ही विलंब से पहुंची लेकिन वन विभाग ने उधर झांक भर भी नहीं देखा। चिन्नोंनी पुलिस ने फरियादी पदम सिंह सिकरवार निवासी माता का पुरा रजौधा की रिपोर्ट पर आरोपी महेश सिकरवार, भवानी सिकरवार, संत कुमार सिंह, नगेन्द्र सिकरवार व चार अन्य निवासी चिंदोखर के खिलाफ भादंसं की धारा ३४१, ३८४ के तहत मामला दर्ज किया है।
कथन
– टै्रक्टर ट्रॉली खाली थे। पुरानी रंजिश के चलते उनको आरोपियों ने पकड़ा और बाद में उसमें चंबल का रेत भर दिया। अगर रेत भरा था तो उनको थाने लेकर आते, स्वयं पकडऩे की क्या जरूरत थी। ग्रामीणों ने पुलिस से भी बदसलूकी की। मामला दर्ज कर टै्रक्टर ट्रॉली को ग्रामीणों से मुक्त करा लिया है।
आर एन शर्मा, थाना प्रभारी, चिन्नोंनी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो