script

राशन न मिलने से परेशान ग्रामीणों ने तहसील घेरी

locationमोरेनाPublished: Feb 27, 2021 05:20:53 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– 4 माह से नहीं मिला खाद्यान्न, ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम एसडीएम व तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

राशन न मिलने से परेशान ग्रामीणों ने तहसील घेरी

राशन न मिलने से परेशान ग्रामीणों ने तहसील घेरी


मुरैना. जनपद पंचायत कैलारस के अंतर्गत आने वाली कट्टोली, गिरी, पलकिनी, बाल्हेरा ग्राम पंचायतों के सेकड़ों ग्रामीण विगत 4 माह से बीपीएल कार्डधारियों और अन्य पात्र हितग्राहियों को सोसायटी संचालक द्वारा खाद्यान्न वितरण नहीं किया गया है जिसकी शिकायत पूर्व में भी ग्रामीणों ने प्रशासन से की थी लेकिन उसके बाद भी आज दिनांक तक खाद्यान्न वितरण नहीं हुआ और न ही कोई कार्रवाई की गई। जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है और शनिवार को एकत्रित होकर पहुंचे ग्रामीणों ने कैलारस तहसील का घेराव किया और एसडीएम व तहसीलदार को अपनी समस्या से अवगत कराया।
शनिवार को तहसील कैलारस में महिला बुजुर्ग ग्रामीण जन पहुंचे और मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम एसडीएम सबलगढ अंकिता धाकरे व नायब तहसीलदार राहुल गौड़ को ज्ञापन सौंपकर खाद्यान्न वितरण की मांग की गई। यहां बता दें कि पूर्व में भी ग्रामीणों द्वारा प्रशासन से खाद्यान्न वितरण की गुहार लगाई थी जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर सोसायटी संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
इनका कहना है……..
– खाद्यान्न वितरण की समस्या की जांच करने मैं स्वयं गांवों में जाकर देखूंगा और उसके समाधान की दिशा में पहल की जाएगी।
राहुल गौड़, नायब तहसीलदार, कैलारस
– 4 माह से कटोली सोसायटी द्वारा कटोली, गिरी, पलकिनी व बाल्हेरा के ग्रामीणों को राशन नहीं दिया है जिसकी शिकायत हम पूर्व में भी कर चुके है अब पुन: ज्ञापन दिया है कार्रवाई न होने पर हम ग्रामीणों के साथ धरना भी देंगे।
लियाकत अली, सरपंच, कट्टोली

ट्रेंडिंग वीडियो